अखिलेश यादव ने क्यों कहा- मुझे औरंगजेब की तरह तलवार निकालकर उसी समय उस शख्स को खत्म कर देना चाहिये था

अखिलेश ने आगे कहा कि कांग्रेस को बड़ा दिल बना कर सबसे बात करनी चाहिए और गठबंधन बनाना चाहिए.

अखिलेश यादव ने क्यों कहा- मुझे औरंगजेब की तरह तलवार निकालकर उसी समय उस शख्स को खत्म कर देना चाहिये था

एनडीटीवी युवा पर अखिलेश यादव

नई दिल्ली:

हमेशा शांत और तीखे सवालों पर सहजता से जवाब देने वाले सपा नेता अखिलेश यादव एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में एक बात पर काफी नाराज दिखाई दिए. उन्होंने कहा, 'मेरी गलती है कि मैंने दिल्ली से लखनऊ बुलाकर पत्रकार को कहा कि मुझे औरंगजेब लिखने के लिए तुम्हें जितने पैसे मिले, उससे दोगुना मुझसे ले लेते.. उन्होंने कहा,  'मुझसे यही गलती हो गई मुझे भी औरंगजेब की तरह तलवार निकालनी चाहिए और उस शख्स को उसी समय खत्म कर देना चाहिए'. जब उनसे पूछा गया कि आप तो हिंसा की बात कर रहे हैं कि तो उन्होंने बोला हां उसने मुझे औरंगजेब बोल दिया. मैंने उसको कहा कि इतने पैसे के लिये मुझे औरंगजेब बोल दिया. 

NDTV युवा कॉन्क्लेव : गोरखपुर में क्यों जीती समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव ने बताई वजह

जब उनसे पूछा गया कि आपका कहना है कि बीजेपी को सिर्फ क्षेत्रीय पार्टियां ही हरा सकती हैं, क्या कांग्रेस गई-गुजरी पार्टी हो गई है तो उनका जवाब था, 'कांग्रेस गई-गुजरी पार्टी नहीं है, बल्कि अब क्षेत्रीय दलों को स्पेस देने की जरूरत है'. कांग्रेस की जिम्मेदारी है सभी दलों को साथ लेकर चले. मेरा मायवती जी से संपर्क है. देश मुद्दा समझे तो इस बार बीजेपी सत्ता से बाहर होगी. 

'NDTV Yuva कॉन्क्लेव' में बोले अखिलेश यादव : देश का प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से ही आए, कांग्रेस को दिल बड़ा करना चाहिए

अखिलेश ने आगे कहा कि कांग्रेस को बड़ा दिल बना कर सबसे बात करनी चाहिए और गठबंधन बनाना चाहिए. मैं कहता हूं कि कांग्रेस की जिम्मेदारी है अगर बीजेपी का सीना बड़ा है तो कांग्रेस अपना दिल तो बड़ा करे. जनता इस बार धर्म के मामले में नहीं फंसने वाली है. 

NDTV युवा : देखें का अखिलेश यादव का पूरा इंटरव्यू

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com