NDTV Khabar

अखिलेश यादव बोले- सपा धर्मनिरपेक्षता के लिए लड़ने वाले दलों का समर्थन करेगी

अखिलेश ने कहा कि सपा देश में धर्मनिरपेक्षता के लिए लड़ने वाली तृणमूल कांग्रेस और अन्य पार्टियों का समर्थन करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव बोले- सपा धर्मनिरपेक्षता के लिए लड़ने वाले दलों का समर्थन करेगी

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

कोलकाता: यूपी निकाय चुनाव में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा लोगों को 'बेवकूफ बनाने में माहिर' है. उन्होंने कहा कि सपा देश में धर्मनिरपेक्षता के लिए लड़ने वाली तृणमूल कांग्रेस और अन्य पार्टियों का समर्थन करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों में बड़ी भूमिका अदा करेगी. 

सपा के आठवें राज्य सम्मेलन में कोलकाता में उन्होंने कहा, 'हम धर्मनिरपेक्षता के लिए लड़ाई को मजबूत करने में बलिदान देने को तैयार हैं. हम धर्मनिरपेक्षता के लिए लड़ने वालों को समर्थन देने को तैयार हैं और इसके लिए हम दीदी को अपना समर्थन देते हैं. '

यह भी पढ़ें - अखिलेश का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा झूठे सपनों से जनता को बहकाने में माहिर

उन्होंने कहा कि देश को ऐसे नेताओं की जरूरत है जो धर्मनिरपेक्षता के लिए लड़ाई में नेतृत्व कर सकें. अखिलेश शनिवार को ममता से मुलाकात करने वाले हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या सपा तृणमूल कांग्रेस के साथ संयुक्त मोर्चा बनाएगी, यादव ने कहा वह उनसे शिष्टाचार भेंट करने जाएंगे. 

यह भी पढ़ें - गोमती रिवर फ्रंट घोटाला : अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर

टिप्पणियां
अखिलेस यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि 'भाजपा झूठ बोलने में माहिर है. वे इस तरह झूठ बोलते हैं लोग उन पर विश्वास करने लगते हैं. नोटबंदी, जीएसटी और डिजिटल भारत और मेक इन इंडिया के नाम पर भाजपा ने लोगों से झूठ बोला.'

VIDEO: मुलायम ने अपने बर्थडे पर बेटे अखिलेश को मारा ताना (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement