पीएम मोदी की "सूर्य नमस्कार" वाली टिप्पणी पर अखिलेश यादव ने किया कटाक्ष, कहा- अच्छा होता, अगर किसी...

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के ''सूर्य नमस्कार'' वाले बयान पर तंज करते हुए कहा कि मोदी किसी बेरोजगार युवा के पिता के लिए भी कोई आसन बता देते तो अच्छा होता.

पीएम मोदी की

देश में बेरोजगारी बढ़ रही है PM के पास उसके बारे में सोचने की फुरसत नहीं है: अखिलेश यादव

बाराबंकी :

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ''सूर्य नमस्कार'' वाले बयान पर तंज करते हुए रविवार को कहा कि मोदी किसी बेरोजगार युवा के पिता के लिए भी कोई आसन बता देते तो अच्छा होता. अखिलेश ने बहराइच में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाते समय बाराबंकी में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "प्रधानमंत्री ''सूर्य नमस्कार'' अभ्यास की आवृत्ति बढ़ाकर अपनी पीठ मजबूत करने की बात कह रहे हैं. अच्छा होता, अगर वह किसी बेरोजगार युवा के पिता के लिये भी ऐसा कोई आसन बता देते." उन्होंने कहा, "देश में बेरोजगारी बढ़ रही है. प्रधानमंत्री के पास उसके बारे में सोचने की फुरसत नहीं है तो कम से कम वह कोई आसन ही बता दें."

PM ने Defense Expo 2020 का किया उद्घाटन, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साधा निशाना

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ''डंडे'' वाली टिप्पणी पर बीते बृहस्पतिवार को लोकसभा में तंज करते हुए कहा कि अब वह और भी ज्यादा सूर्य नमस्कार करेंगे ताकि उनकी पीठ और मजबूत हो सके. दिल्ली विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल अनुमानों का जिक्र करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्लीवासियों ने भाजपा की नफरत भरी राजनीति को नकार दिया है. कई राज्यों में शिकस्त पा चुकी भाजपा दिल्ली के चुनाव में खाता भी नहीं खोल पाएगी और आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की एक बार फिर से मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Budget 2020: बजट पेश होने के बाद आईं नेताओं और पार्टियों की प्रतिक्रियाएं, जानिए किसने क्या कहा?

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का नाम बदले जाने की अटकलों के बीच सपा मुखिया ने कहा कि यह सरकार केवल नाम बदलने में माहिर है. समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता को भाजपा की असलियत समझाएंगे. उन्होंने कहा, "जनता को अच्छी एंबुलेंस चाहिए, अच्छी सुविधा चाहिए, किसानों को उनकी पैदावार का उचित मूल्य मिलना चाहिए, मगर भाजपा सरकार ऐसा करने में पूर्ण रूप से विफल हो चुकी है."

Video: हमें अपनी बेरोजगारी पर दुख नहीं,देश के युवाओं को रोजगार दे सरकार: अखिलेश