Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

23 सितंबर को केंद्र और यूपी सरकार की नीतियों के ख़िलाफ़ अखिलेश यादव दिल्ली में

साइकिल यात्रा में शामिल हजारों कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव 23 सितम्बर को जंतर-मंतर पर सम्बोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
23 सितंबर को केंद्र और यूपी सरकार की नीतियों के ख़िलाफ़ अखिलेश यादव दिल्ली में

साइकिल यात्रा पर अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 23 सितम्बर 2018 को दिल्ली के जंतर-मंतर पर सुबह 11 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में विगत एक माह से राज्य के विभिन्‍न जनपदों में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा साईकिल यात्रा के जरिये लोकतंत्र एवं देश बचाने तथा जनहित में विकास परक नीतियों को लागू कराने के लिए विधानसभा क्षेत्रों में अखिलेश यादव को पहुंचाने का अभियान चलाया जा रहा है. साइकिल यात्रा में शामिल हजारों कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव 23 सितम्बर को जंतर-मंतर पर सम्बोधित करेंगे.

टिप्पणियां

चौधरी ने बताया की साढ़े चार वर्ष से भाजापा की केंद्र सरकार एवं डेढ़ वर्ष से उत्तर प्रदेश में भाजापा की सरकार ने जनता को निराश किया है तथा जातीय एवं सांप्रदायिक उन्माद की राजनीति से समाज में नफरत फैलाने की कोशिश की गई है, विकास ठप है, नौजवानों का भविष्य बेकारी के कारण अन्धकार में है, किसान आत्महत्या करने को मजबूर है, कानून व्यवस्था चौपट है, महिलाएं एवं बच्चियां सहमी हैं, नोटबंदी-जीएसटी से देश में आर्थिक सांसत व्याप्त है.


ऐसी तमाम समस्याओं का समाधान एवं अखिलेश यादव का संदेश पहुंचाने सपा कार्यकर्ता साईकिल यात्रा कर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव गए थे और इस अभियान का समापन अखिलेश यादव द्वारा जंतर-मंतर पर साईकिल यात्रियों को संबोधित किये जाने के साथ होगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारत दौरे से पहले ट्रंप बोले- हमारे साथ अच्छा सलूक नहीं कर रहा भारत, व्यापार समझौते पर जताया संदेह 

Advertisement