Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan: अन्यायपूर्ण, शर्मनाक फैसले से ज़मीन हड़पकर कुछ नहीं बदलेगा : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

भव्य भूमि पूजन की तैयारियों के बीच ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड  (All India Muslim Personal Law Board) की टिप्पणी आई है.

Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan: अन्यायपूर्ण, शर्मनाक फैसले से ज़मीन हड़पकर कुछ नहीं बदलेगा : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

भूमि पूजन से पहले सजी राम की नगरी

नई दिल्ली:

एक लंबी सियासी और अदालती लड़ाई के बाद आज पीएम मोदी के हाथों द्वारा राम मंदिर का भूमि पूजन (Ram mandir bhumi pujan in Ayodhya) किया जा रहा है. भव्य भूमि पूजन की तैयारियों के बीच ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड  (All India Muslim Personal Law Board) की टिप्पणी आई है. ट्विटर के माध्यम से AIMPLB ने बयान जारी कर कहा कि बाबरी मस्जिद थी और हमेशा मस्जिद ही रहेगी. हम सब के लिए हागिया सोफिया एक उदाहरण है. अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक और बहुसंख्यक तुष्टिकरण के आधार पर दिया गया फैसला इसे नहीं बदल सकता है. दिल दुखाने की कोई बात नहीं है. स्थिति हमेशा एक जैसी नहीं रहती है. 

राम मंदिर के लिए तप, 6 दिसंबर, 1992 से जबलपुर की इस महिला ने नहीं खाया है अन्न का एक भी दाना

बता दें कि कई सालों से कोर्ट में लंबे समय तक अयोध्या बाबरी विवाद चलता रहा, सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष पर आया था. लेकिन  ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरफ से इस पर टिप्पणी करके इसे हागिया सोफिया से जोड़ा गया. बता दें कि हागिया सोफिया तुर्की का एक विवादित स्थल रहा है जिसे पूर्व में एक म्युजियम बना दिया गया था लेकिन मौजूदा सरकार ने इसे पिछले दिनों फिर से मस्जिद में बदल दिया. 

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले पूर्व CM अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, कहा- आशा है कि...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अयोध्या में आज राम मंदिर भूमि पूजन (Ram mandir bhumi pujan in Ayodhya) का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, पीएम मोदी (PM Modi) के आगमन से पहले सभी तैयारियों को पूरा किया जा चुका है. प्रधानमंत्री 9 बजकर 35 मिनट पर अयोध्या के लिए रवाना होंगे और 11.30 अयोध्या पहुंचेंगे. वह 12 बजकर 15 मिनट 15 सेकेंड पर मंदिर की आधार शिला रखेंगे. 

लाखों दीयों की रोशनी से जगमगाई भगवान राम की नगरी अयोध्या


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com