बलात्कार के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को मिली जमानत, लॉ की छात्रा से यौन शोषण का है आरोप

पीड़िता 23 वर्षीय लॉ छात्रा भी चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर ली गई थी. इसके बाद उसे दिसंबर में जमानत पर रिहा कर दिया गया.

बलात्कार के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को मिली जमानत, लॉ की छात्रा से यौन शोषण का है आरोप

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद.

इलाहाबादs:

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता  स्वामी चिन्मयानंद को यौन शोषण के मामले में सोमवार को जमानत दे दी. लॉ छात्रा के यौन शोषण के मामले में अभी वह जेल में बंद हैं. चिन्मयानंद के ट्रस्ट की ओर से संचालित कॉलेज की लॉ छात्रा ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. पीड़िता 23 वर्षीय लॉ छात्रा भी चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर ली गई थी. इसके बाद उसे दिसंबर में जमानत पर रिहा कर दिया गया. चिन्मयानंद ने आरोप लगाया था कि लॉ छात्रा और उसके दोस्तों ने कुछ वीडियो क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी दी थी, जिसमें वह छात्रा से मसाज कराते हुए दिख रहे हैं.

Chinmayanand Case: लॉ स्टूडेंट को झटका, शाहजहांपुर की CJM कोर्ट से खारिज हुई जमानत अर्जी

बीजेपी नेता चिन्मयानंद  को लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में यूपी SIT ने 20 सितंबर को गिरफ्तार किया था. कोर्ट ने उनको 14 दिन के लिए जेल भेजा है. गौरतलब है कि चिन्मयानंद (Chinmayanand) के बारे में लॉ छात्रा ने 12 पन्नों की शिकायत और SIT को दिए बयान में कई चौंका देने वाली बातें सामने आई हैं. पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने ब्लैकमेल कर रेप किया है. पीड़िता का हॉस्टल के बाथरूम में नहाने का वीडियो बनाया गया और उस वीडियो को वॉयरल करने की धमकी देकर एक साल तक रेप करता रहा. साथ ही पीड़िता ने बताया कि चिन्मयानंद ने शारीरिक शोषण का वीडियो भी बनाया है. चिन्मयानंद पीड़िता से मसाज करने का भी दबाव बनाता था और कई बार उसके साथ बंदूक के दम पर भी रेप हुआ है. लड़की ने भी अपने बचाव के लिए चिन्मयानंद का वीडियो बनाया है. लड़की ने इसके लिए अपनी चश्मे में खुफिया कैमरा लगाया और चिन्मयानंद का वीडियो बनाया है.

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए चिन्मयानंद तो BJP ने भी किया किनारा, पार्टी की तरफ से आया यह बयान

रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने घर पास में होने के बावजूद हॉस्टल में रहने के पीछे कारणों का खुलासा किया था. उसने बताया था कि वह एलएलएम में एडमीशन लेने के लिए गई था लेकिन चिन्मयानंद ने उसे नौकरी दे दी. नौकरी में काम का ज्यादा बोझ होने के कारण उसे हॉस्टल में रहना पड़ा जहां उसके साथ गलत हुआ.

VIDEO: दिल्ली के दंगल में उतरीं मायावती, तालकटोरा स्टेडियम में सभा को किया संबोधित

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com