यह ख़बर 07 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

स्पेन की महिला से बलात्कार मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

खास बातें

  • स्पेन की एक महिला से लूटपाट और बलात्कार की घटना के एक दिन बाद पुलिस ने एक बदमाश की गिरफ्तारी के साथ इस मामले को सुलझाने का दावा किया।
मुंबई:

स्पेन की एक महिला से लूटपाट और बलात्कार की घटना के एक दिन बाद पुलिस ने एक बदमाश की गिरफ्तारी के साथ इस मामले को सुलझाने का दावा किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मोहम्मद बादशाह मोहम्मद इस्माइल अंसारी (30) को कई घंटों की पूछताछ और उसके खिलाफ सबूत मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ शहर में कम से कम 20 मामले दर्ज हैं।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि पीड़िता ने आरोपी को पहचान लिया है। हालांकि आरोपी ने अब तक अपना अपराध कबूल नहीं किया है।

एकमात्र आरोपी की व्यापक पैमाने पर खोजबीन के बाद पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया और पूरे दिन उनसे पूछताछ की जिसके बाद उन्होंने ‘महत्वपूर्ण’ सुराग मिलने का दावा किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि संदिग्ध का स्केच भी बनाया गया और जांचकर्ताओं एवं मुखबिरों के बीच उसे बांटा गया।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त विश्वास नागरे पाटिल ने कहा कि जांच के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया।

बांद्रा के पेरी क्रास रोड पर ‘पेरिडॉट’ भवन की तीसरी मंजिल पर एक फ्लैट में रहने वाली 27 वर्षीय संगीतकार का अहले सुबह चाकू की नोक पर कथित रूप से बलात्कार किया गया और उसके साथ लूटपाट की गई।

अपराधी खिड़की से फ्लैट में घुसा और यूरो, भारतीय रुपये और एक कैमरा लूट लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि पीड़िता डर गई लेकिन बाहर भागने में कामयाब रही और बगल की फ्लैट का दरवाजा खटखटाया लेकिन वहां कोई नहीं था। अपराधी उसे घसीटकर फ्लैट में लाया और चाकू का भय दिखाकर कथित रूप से उससे बलात्कार किया।