मुलायम सिंह ने अपने जन्मदिन पर अमर सिंह के साथ ली एंट्री, लालू रहे नदारद

मुलायम सिंह ने अपने जन्मदिन पर अमर सिंह के साथ ली एंट्री, लालू रहे नदारद

सैफई:

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अपना 76वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम के साथ मना रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी सपा प्रमुख के शाही जन्मदिन को लेकर पूरा सैफ़ई जश्न में डूबा हुआ है। इस जश्न की सबसे ख़ास बात यह रही कि मुलायम सिंह ने कार्यक्रम में अपने पुराने साथी अमर सिंह के साथ एंट्री ली, वहीं पिछले साल उनके जन्मदिन की सारी तैयारियां देखने वाले आज़म ख़ान नदारद दिखे।
 


उधर आरजेडी प्रमुख और मुलायम के समधी लालू प्रसाद यादव भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। चर्चा है कि शुक्रवार को नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारेाह में मुलायम यादव के नहीं जाने के कारण लालू शनिवार के कार्यक्रम में नहीं आए, लेकिन मुलायम की बहू और सांसद डिंपल यादव सहित तमाम सपा नेताओं ने इस मुद्दे को कमतर करने की कोशिश कर रहे हैं।

रहमान का कार्यक्रम

शनिवार को मुलायम सिंह ने अपने परिवार और समर्थकों के साथ सैफई के एथलेटिक्स स्टेडियम में शाही अंदाज में केक काटा और इसके बाद रंगारंग कार्यक्रम आयोजन किए गए। ऑस्कर विजेता मशहूर संगीतकार ए आर रहमान और उनके साथ आए कलाकारो ने घंटों परफॉर्म किया, गायक हरिहरण ने भी रहमान का साथ दिया। इस मौके पर रविवार के लिए 76 किलोग्राम के केक का आर्डर दिया गया है, जबकि दिल्ली और मुंबई के प्रसिद्ध शेफ एक लाख मेहमानों के लिए इटैलियन, चाइनीज़ और थाई व्यंजन बनाएंगे।
 

संगीतकार ए आर रहमान ने मुलायम सिंह के जन्मदिन पर अपनी प्रस्तुति दी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव को उनके 76 वें जन्‍मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। पीएम ने सुबह ट्वीट कर अपने शुभकामना संदेश में कहा कि 'मुलायम सिंह यादव जी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं। मैं उनकी लंबी उम्र और अच्‍छी सेहत की कामना करता हूं।'
 


मेहमानों की सूची में पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा से लालू यादव तक और बालीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, सलमान खान व रितिक रोशन से बड़े कारोबारी तक शामिल हैं। फिलहाल स्पष्ट नहीं है कि लालू रविवार को भी आएंगे या नहीं।