कच्चा चिट्ठा के सवाल पर बोले अमर सिंह- रजनी पटेल, ललित नारायण मिश्रा, प्रणव कुमार मुखर्जी, जमनालाल बजाज एक नाम हो तो बताऊं

अमर सिंह ने कहा कि 70 साल का इतिहास रहा है एक पार्टी का, चार साल से हैं मोदी जी. तो क्‍या 70 साल तक बिना उद्यमी के काम चल गया?

कच्चा चिट्ठा के सवाल पर बोले अमर सिंह- रजनी पटेल, ललित नारायण मिश्रा, प्रणव कुमार मुखर्जी, जमनालाल बजाज एक नाम हो तो बताऊं

एनडीटीवी इंडिया से बातचीत में अमर सिंह ने कई मुद्दों पर बातचीत की है.

नई दिल्ली:

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा है कि अखिलेश-मायावती और योगी-मोदी में से एक को चुनना पड़े तो योगी-मोदी को चुनूंगा. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि कहीं नहीं लिखा कि किसी दल का समर्थन करने के लिए उस दल में शामिल होना जरूरी है. एनडीटीवी से खास बातचीत में जब उनसे कच्चा चिट्ठा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसी का कच्चा चिठ्ठा नहीं, सब पब्लिक डोमेन में है. रजनी पटेल, ललित नारायण मिश्रा, प्रणव कुमार मुखर्जी, जमनालाल बजाज एक नाम हो तो बताउं. हरि अनंत हरिकथा अनंता. 

क्‍या अमर सिंह खोलेंगे कई नेताओं की पोल?

उन्होंने कहा कि 70 साल का इतिहास रहा है एक पार्टी का, चार साल से हैं मोदी जी. तो क्‍या 70 साल तक बिना उद्यमी के काम चल गया? उद्यमी को आप कैसे बदनाम कर सकते हैं, जेआरडी टाटा न होते तो हवाई जहाज और लौह उद्योग न होता. हर उद्योगपति मेहुल चौकसी और नीरव मोदी नहीं कह सकते.

क्या अमर सिंह खोलेंगे नेताओं की पोल?​

आपको बता दें कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में विरोधियों पर पलटवार करते हुए कहा कि हम उनमें से नहीं हैं कि उद्योगपति के साथ ना खड़े हों, कई लोगों की एक भी फ़ोटो इनके साथ नहीं होगी, लेकिन परदे के पीछे मिलते थे. इस कार्यक्रम में अमर सिंह भी मौजूद थे जिनकी ओर इशारा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा अमर सिंह ऐसे लोगों के नाम बता सकते हैं. पीएम ने कहा था कि बहुतों का कच्चा चिट्ठा तो अमर सिंह जी ही खोल देंगे. इसी को लेकर NDTV इंडिया ने अमर सिंह से बात की थी.  गौरतलब है कि इस समय काफी जोरों से चर्चा हो रही है कि अमर सिंह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com