अमेजन CEO जेफ बेजोस ने भारत आते ही महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, कहा- जिन्होंने वास्तव में दुनिया को बदल दी, उन्हें...

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) मंगलवार को भारत आने के बाद राजधानी दिल्ली में महात्मा गांधी के स्मारक स्थान पहुंचे.

अमेजन CEO जेफ बेजोस ने भारत आते ही महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, कहा- जिन्होंने वास्तव में दुनिया को बदल दी, उन्हें...

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने राजघाट में महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

खास बातें

  • अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस आए भारत
  • महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि
  • महात्मा गांधी का एक विचार भी शेयर किया
नई दिल्ली:

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) मंगलवार को भारत आने के बाद राजधानी दिल्ली में महात्मा गांधी के स्मारक स्थान पहुंचे. इसका एक वीडियो जेफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया. इस वीडियो के साथ जेफ बेजोस ने लिखा, "बस अभी-अभी भारत में लैंड किया और जिन्होंने वास्तव में दुनिया को बदल दी उन्हें श्रद्धांजलि दी, उनके स्मारक पर एक अच्छी दोपहर बिताई.'' अपने ट्वीट में अमेजन के सीईओ ने महात्मा गांधी का एक विचार भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, ''जी भर के जीयें. इस तरह से सीखिए जैसे कि आपको यहां हमेशा रहना है- महात्मा गांधी."

अपने 15 विधायकों के टिकट काट AAP ने 9 बाहरी लोगों से मिलाया हाथ

अमेजन सीईओ जेफ बेजोस ने सफेद कुर्ता और नारंगी रंग का हाफ जैकेट पहन रखा था. सेंट्रल दिल्ली स्थित राजघाट पर महात्मा गांधी के स्मारक पर पुष्पांजलि के लिए वह अपने साथ फूलों का गुलदस्ता लाए थे. जेफ बेजोस ने हाथ जोड़कर श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने यही मैसेज और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिकट काटे जाने के बाद AAP विधायक कमांडो सुरेंदर सिंह बोले- ' मुश्किल वक्त, कमांडो सख्त'

बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर लोगों की सूची में शामिल अमेजन (Amazon) के फाउंडर जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने हाल ही में 98.5 मिलियन यानी 704 करोड़ रुपये गरीबों की मदद के लिए दान किए. फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेफ बेजोस ने यह दान 23 राज्यों की 32 संस्थानों में दिया, जो बेघर लोगों की मदद करते हैं. जेफ बेजोस दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक हैं. जेफ की वर्तमान कुल संपत्ति 109 बिलियन डॉलर है.