पेशाब करने की वजह से घायल शख्स को स्‍ट्रेचर के साथ उल्‍टा लटकाकर भागने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

एंबुलेंस में पेशाब करने की वजह से स्ट्रेचर के मरीज को बीच सड़क पर छोड़ कर भागने वाले ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पेशाब करने की वजह से घायल शख्स को स्‍ट्रेचर के साथ उल्‍टा लटकाकर भागने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

केरल में घायल शख्‍स को स्‍ट्रेचर के साथ उल्‍टा लटकाकर छोड़ भागा एंबुलेंस ड्राइवर

केरल:

एंबुलेंस में पेशाब करने की वजह से स्ट्रेचर के मरीज को बीच सड़क पर छोड़ कर भागने वाले ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस ड्राइवर पर आरोप है कि केरल के तिरुवनंतपुरम में सड़क दुर्घटना में घायल एक शख्‍स ने एम्‍बुलेंस में पेशाब कर दिया. इसके बाद एंबुलेंस चालक उस घायल शख्‍स को केरल के थ्रिसुर मेडिकल कॉलेज के बाहर स्‍ट्रेचर में उलटा छोड़कर चला गया. एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने घटना का पूरा वीडियो शूट किया है और इसे सोशल मीडिया में शेयर भी किया है. 

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घायल शख्‍स का स्‍ट्रेचर उल्‍टा है जिसका एक हिस्‍सा एंबुलेंस के अंदर है और दूसरा हिस्‍सा जिस तरफ मरीज का सिर है वह जमीन पर है. पुलिस ने एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और ड्राइवर की पहचान भी हो गई है. 

बताया जा रहा है कि 20 मार्च को एक सड़क दुर्घटना में यह शख्‍स घायल हो गया था. इस सड़क दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसके सिर पर भी कई चोटें आई थीं. उसे पहले पलक्कड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और उसके बाद उसे थ्रिसुर के अस्‍पताल में बेहतर इलाज के लिए भेजा जा रहा था. पुलिस के मुताबिक यह घटना रात 8.30 बजे की घटना है. 

थ्रिसुर से पलक्‍कड़ ले जाते वक्‍त घायल शख्‍स के साथ उसके परिवार या रिश्‍तेदार में से कोई भी एंबुलेंस में मौजूद नहीं था. इसलिए पलक्‍कड़ अस्‍पताल का स्‍टॉफ मेंबर एबुलेंस में था. 

पुलिस सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि एंबुलेंस में मौजूद स्‍टॉफ अस्‍पताल के अंदर दौड़कर ग्लव्स लेने के लिए गया तब तक ड्राइवर ने स्‍ट्रेचर को बाहर निकाल दिया था. इस दौरान घायल स्‍टॉफ के दो सदस्‍यों ने उसे उठाया और व्‍हीलचेयर की मदद से अस्‍पताल के अंदर लेकर गए. जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com