NDTV Khabar

कांग्रेस ने ट्वीट की तस्वीरें : 'छुट्टी' पर नहीं, काम से ही USA गए हैं राहुल गांधी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस ने ट्वीट की तस्वीरें : 'छुट्टी' पर नहीं, काम से ही USA गए हैं राहुल गांधी

कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी एस्पेन में कॉन्फ्रेंस में हिस्सा ले रहे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका में एक कॉन्फ़्रेंस में हिस्सा ले रहे हैं- इस बात की पुष्टि करते हुए राहुल गांधी के दफ़्तर की ओर से एक तस्वीर ट्विटर पर जारी की गई है। Office of RG द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर के मुताबिक, वह अमेरिका के कोलोराडो के एस्पेन में एक कॉन्फ्रेंस अटेंड कर रहे हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि राहुल अमेरिका में नहीं हैं और वह जिस कॉन्फ़्रेंस में हिस्सा लेने गए हैं, वह पहले ही हो चुका है।
 


एक और तस्वीर जारी की गई है। इसे कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने जारी किया है। इस तस्वीर में राहुल गांधी के साथ मिलिंद देवड़ा और आइसलैंड के राष्ट्रपति हैं।
 
कांग्रेस शुरु से कह रही है कि कार्यक्रम में भाग लेने...
कांग्रेस शुरुआत से कह रही है कि राहुल एक कांफ्रेंस ‘वीकेंड विद चार्ली रोज’ में भाग लेने के लिए अमेरिका के कोलरेडो में एस्पेन संस्थान गए हुए हैं। इस सम्मेलन में राजनीति, वित्त, तकनीकी, मीडिया, चिकित्सा, खेल और अन्य कई क्षेत्रों के दिग्गज जुटते हैं।

बीजेपी ने दावा किया था कि ‘वीकेंड विद चार्ली रोज’ 25 जून से चार जुलाई के बीच संपन्न हो चुका है। भाजपा ने कांग्रेस पर झूठ का सहारा लेने का आरोप भी लगाया था।


पांचजन्य के मार्फत राहुल पर किया था वार...
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि अखाड़ेबाजों के साथी सरदार मुकाबला गर्म होने से पहले ही नाव को किनारे छोड़ कहीं निकल लिए हैं। संघ के मुखपत्र पांचजन्य के संपादकीय में राहुल का नाम लिए बिना कहा गया, 'धोती और सूट वाले बयान की सलवटें 17वीं बार निकालकर युवराज भी लौट चुके हैं। बुजुर्ग पार्टी के जवान 'मिस्टर इंडिया' हमेशा की तरह इस बार भी ऐन वक्त अचानक बिना कोई सुराग छोड़े मौके से गायब हैं।'

टिप्पणियां

'खिवैया नाव छोड़ कहीं और निकल गया है'
राहुल पर प्रहार जारी रखते हुए इसमें कहा गया था, 'सिर्फ 41 सीटों पर दावेदारी के साथ देश की सबसे पुरानी पार्टी ऐतिहासिक शर्मिंदगी के साथ मंझधार में भी नहीं, किनारे के किनारे पर ही है। खिवैया नाव छोड़ कहीं और निकल गया है। सदा की तरह बूढ़े कंधों पर ही कुनबा पार्टी की डोली ढोने की जिम्मेदारी है।'

(भाषा के इनपुट के साथ)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement