सोफे वाले ट्रैक्टर पर हो रहे विवादों के बीच राहुल गांधी ने कहा- PM के हजारों करोड़ के प्लेन पर क्यों नहीं उठते सवाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) केंद्र सरकार पर इन दिनों लगातार हमलावर हैं. राहुल गांधी ने पंजाब में खेती बचाओ यात्रा को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

सोफे वाले ट्रैक्टर पर हो रहे विवादों के बीच राहुल गांधी ने कहा- PM के हजारों करोड़ के प्लेन पर क्यों नहीं उठते सवाल

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) केंद्र सरकार पर इन दिनों लगातार हमलावर हैं. राहुल गांधी ने पंजाब में खेती बचाओ यात्रा को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उनसे जब यात्रा के दौरान ट्रैक्टर पर कुशन वाला सोफा लगाए जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई पीएम मोदी के महंगे प्लेन पर सवाल क्यों नहीं उठाता? उसमें तो एक नहीं कई पलंग होंगे मोदी ने हजारों करोड़ में वो प्लेन खरीदा है.

कांग्रेस नेता ने सवाल उठाते हुए कहा कि इतनी बड़ी राशि जब चीन हमारी सीमाओं पर है तब खर्च करने की क्या जरूरत थी? वो भी ऐसे समय में जब  सरकार पूर्वी लद्दाख में हथियारों, गोला-बारूद, ईंधन, भोजन और सर्दियों के लिए आवश्यक सामान पहुंचाने में लगी है. लेकिन उन्होंने नया विमान अपने लिए खरीद लिया क्योंकि "उनके दोस्त डोनाल्ड ट्रम्प के पास एक (एयर फोर्स वन)है. " राहुल गांधी ने पंजाब के पटियाला में संवाददाताओं से कहा, "आप इस बारे में उनसे सवाल क्यों नहीं करते? यह विचित्र है कि बोइंग 777 के बारे में कोई नहीं पूछ रहा है."

हरियाणा बॉर्डर पर ट्रैक्टर रैली रोके जाने से नाराज राहुल धरने पर बैठे

Newsbeep

बताते चले कि हाल ही में सरकार ने VVIP लोगों की यात्रा के लिए 8 हजार करोड़ में नया विमान खरीदा है. जिसे अमेरिका से खरीदा गया है. बताते चले कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा पर चल रहे गतिरोध को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने हमले तेज करते हुए कहा कि अगर संप्रग सत्ता में होता तो पड़ोसी देश की हमारे देश की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं होती. उन्होंने यह भी दावा किया कि ‘‘चीन के हमारे देश में घुसकर हमारे सैनिकों को मारने की हिम्मत इसलिए हुई'' क्योंकि मोदी ने देश को ‘‘कमजोर बना दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com