NDTV Khabar

अमित शाह ने नवीन पटनायक पर अपराधियों का साथ देने का लगाया आरोप 

शाह ने दावा किया कि भाजपा हिंसा में यकीन नहीं करती है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद सभी अपराधियों पर मामला दर्ज किया जाएगा और उन्हें जेल भेजा जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह ने नवीन पटनायक पर अपराधियों का साथ देने का लगाया आरोप 

अमित शाह की फाइल फोटो

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर अपराधियों का साथ देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पटनायक राज्य में अपराधियों का बचा रहे हैं. अमित शाम ने यह बात भाजपा युवा रैली को संबोधित करते हुए की. उन्होंने कहा कि यह राज्य उनके लिए बेहद खास है और उन्हें उम्मीद है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी यहां अच्छा प्रदर्शन करेगी. शाह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ बीजद राजनीतिक हिंसा पर उतारू है. पिछले डेढ़ साल में हमारे 14 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई और उनके हत्यारे खुले में घूम रहे हैं क्योंकि पटनायक उन्हें बचा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने राहुल गांधी पर लगाया आरोप, कहा- समाज में घृणा फैला रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष

शाह ने दावा किया कि भाजपा हिंसा में यकीन नहीं करती है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद सभी अपराधियों पर मामला दर्ज किया जाएगा और उन्हें जेल भेजा जाएगा. ओडिशा में भाजपा के मिशन 120 पर अपनी खामोशी पर दिए गए एक बीजद नेता के बयान का हवाला देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं 120 के आंकड़े का जिक्र नहीं कर रहा हूं क्योंकि भाजपा ज्यादा सीटें जीतेगी और 2019 के चुनाव के बाद सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि पहले अपनी पार्टी के लिए राज्य में 147 में से 120 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया था.

यह भी पढ़ें: ओडिशा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का आरक्षण पर बड़ा बयान, कहा- हमारी पार्टी...

शाह ने कहा कि भाजपा सत्ता में आती है तो ओडिशा के पश्चिमी क्षेत्र के विकास की ओर विशेष ध्यान दिया जाएगा. नवीन पटनायक ने पश्चिमी क्षेत्र के लिए सौतेली मां का रवैया अपनाया है. समूचराज्य में सिंचाई के तहत आने वाला क्षेत्र 33 प्रतिशत है जो पश्चिमी क्षेत्र में सिर्फ 11 फीसदी है. यह दिखाता है कि नवीन बाबू ने पश्चिमी जिलों से न्याय नहीं किया है. राज्य में भाजपा के 10 विधायक हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: अमित ने कहा आरक्षण की नीति नहीं बदलेंगे.


वर्ष 2014 में हुए चुनावों में उनमें से आठ पश्चिमी क्षेत्र से चुने गए थे. शाह ने कहा कि नवीन बाबू पलायन की समस्या पर काबू पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं क्योंकि कई युवाओं को काम की तलाश में अन्य राज्यों में जाना पड़ता है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement