Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली की जनता को केजरीवाल से हिसाब मांगना चाहिए, राहुल-प्रियंका ने गुमराह कर दंगा भड़काया : अमित शाह

दिल्ली में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में गृहमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह दिल्ली की जनता से कहना चाहते हैं कि 5 साल सरकार चली और उसने क्या इसका हिसाब मांगना चाहिए केजरीवाल से.

दिल्ली की जनता को केजरीवाल से हिसाब मांगना चाहिए, राहुल-प्रियंका ने गुमराह कर दंगा भड़काया : अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह और BJP अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

खास बातें

  • अमित शाह ने दिया कार्यकर्ताओं का मंत्र
  • दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी
  • जनता केजरीवाल से हिसाब मांगे : अमित शाह
नई दिल्ली:

दिल्ली में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में गृहमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह दिल्ली की जनता से कहना चाहते हैं कि 5 साल सरकार चली और उसने क्या इसका हिसाब मांगना चाहिए केजरीवाल से. इसके साथ ही नागरिकता कानून को लेकर हुए प्रदर्शनों के दौरान हिंसा पर अमित शाह ने कांग्रेस को दोष देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने लोगों को गुमराह करके दंगा भड़काया है. अमित शाह ने वहां लोगों से अपील करते हुए कहा कि  ऐसी आवाज लगाइए कि जो नागरिकता संशोधन कानून का जो विरोध कर रहे हैं उनके कान फट जाएं.अमित शाह ने कहा कि आज ये नजारा बता रहा है कि फरवरी के अंत में किसकी सरकार बनानी है. ये दिल्ली की जनता नहीं बूथ के सेनापति हैं. शाह ने कहा, 'बूथ के शेरों को हमने बुलाया है  दिल्ली में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व बीजेपी की सरकार बननी है.  पिछली बार तो आप हारे लेकिन झांसा एक ही बार दिया जा सकता है. एक बार केजरीवाल ने दिया लेकिन बाद में निगम और लोकसभा चुनाव में केजरीवाल का सूपड़ा साफ हो गया'. 

शाह ने आगे कहा, '85 फीसदी बूथों पर बीजेपी ने जीत हासिल की और 56 फीसदी वोट मिला  ऐसे ही कार्यकर्ताओं के भरोसे मैं कहता हूं कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. बाकी दलों के लिए चुनाव सत्ता प्राप्त करने की हो लेकिन बीजेपी के चुनाव उत्सव है. भारत का लोकतंत्र सबसे मजबूत है उसे बीजेपी के कार्यकर्ता मजबूत कर रहे हैं.' अमित शाह ने कहा कि वह मोहल्ला मीटिंग की शुरुआत खुद करेंगे, सभी नेता घर-घर जाएं.  एक भी व्यक्ति न छूटे. पीएम  मोदी ने पांच साल जो काम किया उसे लेकर घर-घर जाना है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में तीन महीने वाला चुनाव है या साठ महीनों वाला चुनाव है.  पहले कांग्रेस और फिर आप पार्टी से जनता हिसाब मांगे. केजरीवाल ने अखबार के जरिए केवल बधाई हो बधाई कर रहे हैं. हमने कहा था कि लोगों को अपने घर का मालिक बनाएगें हरदीप पुरी के जरिए अनधिकृत कॉलोनी के लोगों की रजिस्टरी कराई. 

कांग्रेस ने सिखों का कत्लेआम किया राजनाथ सिंह ने पांच लाख मुआवजा देने का काम किया.  करतारपुर साहेब कॉरीडोर0 की नींव पीएम मोदी ने रखी. अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना लागू नहीं होने दी गई.  85000 झुग्गियों का सर्वे का काम शुरु हो गया है, साइकिल ट्रैक बन रहा है, यमुना का रीवर फ्रंट बन रहा है, साबरमती की तरह  छठ पूजा के लिए अलग से घाट बनाने की जरुरत नहीं पड़ेगी.  रैपिड ट्रांसपोर्ट, लैंड पूल, रेरा कानून जैसे ढ़ेरो काम किया . बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि लेकिन केजरीवालक्या किया? 20 कॉलेज का वादा दूरबीन लगाकर खोज रहा हूं. अस्पताल का मॉडल दिखा दिया अस्पताल कहां है. 

15 लाख सीसीटीवी, अनुबंध नौकरी वालों को पक्का नहीं किया. नागरिकता कानून का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि वह अल्पसंख्यकों से कहना चाहते हैं कि मुसलमानों की नागरिकता नहीं जाएगी.  कल ही नानकाना साहिब पर पाकिस्तान में हमला किया ये जवाब है CAA का विरोध करने वालों को. आप बताओ ऐसे लोग कहां जाएंगे. अब कांग्रेस कह रही है कि वह दंगाइयों के साथ है, प्रियंका गांधी दंगाइयों के यहां जा रही हैं. JNU में भारत के टुकड़े-टुकड़े करने का नारा लगाने वाले टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाले केजरीवाल इनके खिलाफ अभियोग चलाने की मंजूरी नहीं दे रहे हैं. 

नागरिकता संशोधन कानून का भी विरोध कर रहे हैं हमारे कार्यकर्ता दलित, सिख और शरणार्थी के घर जाएं और उन्हें बताइए कि दलित विरोधी केजरीवाल और कांग्रेस के लोग विरोध कर रहे हैं अमित शाह ने आगे कहा, मैं आपसे कुछ मांगने आया हूं आपका आह्वान करता हूं कि ये चुनाव रैली, पोस्टर बैनर से नहीं लड़ना है हर एक मोहल्ले में मीटिंग से शुरुआत करेंगे केजरीवाल के झूठ और राहुल बाबा के देश विरोधी मानसिकता को बताना है. बीस साल बाद बीजेपी का झंडा दिल्ली में फहराना है'.