NDTV Khabar

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती, राजनाथ सिंह और अमित शाह ने की मुलाकात

एम्स प्रशासन से जुड़े सूत्र के अनुसार शाह शाम करीब 6:30 बजे पहुंचे और राजनाथ सिंह रात करीब 8:15 बजे एम्स पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती, राजनाथ सिंह और अमित शाह ने की मुलाकात

अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने एम्स गए राजनाथ सिंह और अमित शाह

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत एक बार फिर बिगड़ गई है. उन्हें सेहत लाभ के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की एक विशेष टीम उनका इलाज कर रही है. इस बीच गृह मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को एम्स जाकर वाजपेयी की सेहत के बारे में जानकारी ली. एम्स प्रशासन से जुड़े सूत्र के अनुसार शाह शाम करीब 6:30 बजे पहुंचे और राजनाथ सिंह रात करीब 8:15 बजे एम्स पहुंचे थे. इस दौरान न सिर्फ अटल बिहारी वाजपेयी से मुलाकात की बल्कि उनके इलाज में जुटे डॉक्टरों से भी मिले. गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी को किडनी संक्रमण, छाती में जकड़न और मूत्रनली में संक्रमण आदि की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया है.

टिप्पणियां

हालांकि अभी तक वाजपेयी की सेहत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व पीएम की तबीयत खराब हुई थी. उस दौरान एम्स की विशेष टीम ने उनका इलाज किया था. गौरतलब है कि इसी साल जून में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स में भर्ती कराया गया था. उन्हें ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (एम्स) में रूटीन चेकअप तथा जांच के लिए भर्ती कराया गया .


पूर्व प्रधानमंत्री एम्स निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया की निगरानी में रहे. वाजपेयी की सेहत पर एम्स की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया था जिसमें उनकी सेहत स्थिर बताई गई थी. पूर्व प्रधामंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत का जायजा लेने आज पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे.(इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement