कर्नाटक में कांग्रेस पर अमित शाह का हमला, कहा- अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की सिद्धरमैया सरकार पर जमकर हमला बोला.

कर्नाटक में कांग्रेस पर अमित शाह का हमला, कहा- अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार

सभा को संबोधित करते अमित शाह

खास बातें

  • कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार पर बरसे अमित शाह.
  • कर्नाटक में कांग्रेस सरकार को बताया अब तक का सबसे भ्रष्ट सरकार.
  • अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की जनता परिवर्तन चाहती है.
बेंगलुरु:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की सिद्धरमैया सरकार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि देश में एक भी मुख्यमंत्री ऐसा नहीं है, जिसकी कलाई पर 40 लाख की घड़ी निकले और उसे जस्टिफाई करने की कोशिश करे. कर्नाटक की जनता मर्डर, माफिया राज और भ्रष्ट मिनिस्टर से परेशान हैं. जनता की प्रबल इच्छा है कि गुन्डा गवर्नेंस से गुड गवर्नेंस की ओर जाया जाय.

अमित शाह ने कहा कि मैं मानता हूं कि पूरे कर्नाटक में इस प्रकार माहौल बना हुआ है. चार साल के अंदर संघ और भाजपा के 22 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई और उनके चेहरे पर जू नहीं रेंगी. 

यह भी पढ़ें - PM मोदी ने सिद्धारमैया सरकार पर किया हमला, बोले- रोज भ्रष्टाचार के आरोप सामने आ रहे हैं

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से घोटाले हुए हैं, तुष्टिकरण की राजनीति जिस तरह से चल रही है मैं मानता हूं कि कर्नाटक की जनता परिवर्तन के लिए तैयार है. परिवर्तन यात्रा को जनता का पूरा साथ मिला है. श्रीमान सिद्धरमैया जी बोलते हैं कि केंद्र सरकार ने कर्नाटक के लिए क्या किया. 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भ्रष्टाचार को लेकर कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोला और कहा कि उसके यहां ‘‘हर रोज’’ नए घोटाले तथा भ्रष्टाचार के आरोप सामने आ रहे हैं. मोदी ने यहां भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हाल में जब उन्होंने सिद्धारमैया सरकार पर ‘‘10 प्रतिशत कमीशन’’ का आरोप लगाया तो उन्हें बहुत से लोगों के फोन आए जिन्होंने कहा कि उनके पास सही सूचना नहीं है और दावा किया कि यह कमीशन कहीं ज्यादा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कर्नाटक के लोगों के गुस्से को समझ सकता हूं.’’ मोदी ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि राज्य को ‘‘कमीशन सरकार चाहिए या मिशन सरकार चाहिए.’’ उन्होंने जोर देकर कहा कि कर्नाटक को ‘‘मिशन सरकार चाहिए’’, न कि ‘‘कमीशन सरकार.’’ 

VIDEO: कर्नाटक के रण में पीएम मोदी, सिद्धरमैया सरकार पर साधा निशाना