BJP शासित राज्यों में किसानों की खुदकुशी की घटनाएं कम, ज्यादातर मामलों की वजह 'अवसाद' : अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि 40 लाख की घड़ी पहनने वाले सीएम सिद्धारमैया किसानों की तकलीफों की बात करते हैं, जो किसी भी तरह से मेल नहीं खाता है.

BJP शासित राज्यों में किसानों की खुदकुशी की घटनाएं कम, ज्यादातर मामलों की वजह 'अवसाद' : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है

खास बातें

  • बीजेपी अध्यक्ष ने कर्नाटक के सीएम पर साधा निशाना
  • 'कर्नाटक के सीएम पहनते हैं 40 लाख की घड़ी'
  • कर्नाटक के दौरे पर हैं अमित शाह
बंगलोर:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए निकले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस की तुलना में जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं वहां किसानों ने कम आत्महत्याएं की हैं. अमित शाह ने कहा कि 40 लाख की घड़ी पहनने वाले सीएम सिद्धारमैया किसानों की तकलीफों की बात करते हैं, जो किसी भी तरह से मेल नहीं खाता है. शाह ने कहा, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में 15 सालों से बीजेपी की सरकारे हैं और इन राज्यों में बहुत ही कम संख्या में किसानों ने आत्महत्या की हैं. उनका दावा था कि जो भी खुदकुशी हुई हैं वह उनमें ज्यादातर मामले 'अवसाद और व्यक्तिगत वजहों' से जुड़े हैं.  

बीजेपी नेता ने घोषणा से पहले ही बता दीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख, चुनाव आयोग करेगा जांच

महाराष्ट्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वहां कि बीजेपी सरकार किसानों की हितैषी है. जब से बीजेपी सत्ता में आई है वहां पर किसानों की खुदकुशी के मामले कम हुए हैं.  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ओर से किसानों के हित से जुड़ी योजनाएं अब किसानों का भविष्य संवार रही हैं.  

वीडियो : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक में किसान आज जो भी समस्याएं झेल रहे हैं उसकी वजह यहां की राज्य सरकार रही है. उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ही केवल एक समाजवादी नेता हैं जो इतनी महंगी घड़ी पहनते हैं, यह भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण है. 
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com