...यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है, अफवाहों पर बोले अमित शाह

बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह की बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही थीं. इस पर आज गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि कोरोना वायरस के चलते वो दिन रात-कामों में व्यस्त थे इसलिए पर ध्यान नहीं दिया

...यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है, अफवाहों पर बोले अमित शाह

Amit Shah Health : अमित शाह ने कहा- मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं

खास बातें

  • सेहत पर फैलीं अफवाहों पर बोले अमित शाह
  • 'मैं लोगों की उनकी कल्पनाओं का आनंद लेने देना चाहता था'
  • 'लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता चिंतित थे'
नई दिल्ली:

बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह की बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही थीं. इस पर आज गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि कोरोना वायरस के चलते वो दिन रात-कामों में व्यस्त थे इसलिए पर ध्यान नहीं दिया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो अफवाहों फैलाने वालों को कल्पनाओं का आनंद लेने देना चाहते थे. अमित शाह की कुछ लोगों ने तो ट्वीट पर भी उनकी मौत की दुआएं मांगी. सोशल मीडिया पर जारी बयान के मुताबिक अमित शाह ने कहा कि उन्हें कोई बीमारी नही है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं.  शाह ने कहा कि कई लोगों ने ट्वीट कर मेरी मृत्यु के लिए भी दुआ मांगी है. हिंदू मान्यताओं के मुताबिक इस तरह की अफवाहों से स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत मिलती है.

vn4m35qo

अमित शाह ने आगे कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने बीते दो दिनों से काफी चिंतित थे इसलिए वह उनकी चिंताओं को नजरंदाज नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट करना चाहता हूं कि पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और कोई बीमारी नहीं है. इसके साथ ही अमित शाहग ने कहा कि  सभी लोगों से आशा करता हूं कि व्यर्थ की ऐसी बातें छोड़कर उनको काम करने देंगे और खुद भी अपने काम करेंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बयान के आखिरी में अमित शाह ने कहा कि अमित शाह ने अपने शुभ चिंतकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं का सेहत का हालचाल लेने के लिए आभार भी व्यक्त किया. साथ ही यह भी कहा कि लोगों ने ये अफवाह फैलाई उनके प्रति मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है. उनका भी धन्यवाद.