NDTV Khabar

हमारे देश के 22 दलों द्वारा पारित प्रस्ताव के बाद मैंने पाकिस्तानी मीडिया के चेहरे पर हंसी देखी : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तीन दिन में अगर मैंने पाकिस्तानी मीडिया के चेहरे पर हंसी देखी है, तो वो हमारे देश के 22 दलों द्वारा पारित प्रस्ताव के बाद देखी है.

1.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हमारे देश के 22 दलों द्वारा पारित प्रस्ताव के बाद मैंने पाकिस्तानी मीडिया के चेहरे पर हंसी देखी : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

वाघा बॉर्डर से भारतीय एयरफोर्स (IAF)में विंग कमांडर अभिनंदन  आज शाम भारत पहुंच जाएंगे. मिग फाइटर प्लेन से पाकिस्तान के एफ-16 को मार गिराने वाले अभिनंदन को पाकिस्तान में पकड़ लिया गया था. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि इसको लेकर राजनीति भी शुरू होने जा रही है. एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की है कि ऊरी के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक से पूरी दुनिया जान चुकी है कि आज भारत में 2004 से 2014 वाली सरकार नहीं बल्कि 2014 से 2019 वाली मोदी सरकार है.  शाह ने कहा,  'मोदी जी द्वारा इतने कम समय में बहादुर अभिनंदन को वापस लाना भारत की बहुत बड़ी कूटनीतिक विजय है. मोदी सरकार की नीति स्पष्ट है जब भी हम पर हमला होगा उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'हमसे सवाल करने वालों से मैं कहना चाहता हूँ कि सवाल ये नहीं है कि पुलवामा क्यों हुआ सवाल यह है कि जब 26/11 हुआ तो आपने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं दिया. एक ऐसे समय जब पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है तब देश का विपक्ष पाकिस्तान की ख़ुशी का कारण बन रहा है. 

विंग कमांडर अभिनंदन- आप हमारे गौरव हैं, आप हमारा अभिमान हैं : कांग्रेस


बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तीन दिन में अगर मैंने पाकिस्तानी मीडिया के चेहरे पर हंसी देखी है, तो वो हमारे देश के 22 दलों द्वारा पारित प्रस्ताव के बाद देखी है. मोदी सरकार ने देश के 22 करोड़ गरीबों को कुछ न कुछ लाभ पहुंचाया है. इन 22 करोड़ लोगों का आशीर्वाद मोदी जी के साथ है. इस सरकार की वजह से आज देश के ग़रीबों में पहली बार यह आशा जगी है कि उनका प्रधानमंत्री उनके बारे में सोचता है. 

अभिनंदन की बहादुरी पर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी हैरान हैं कि...

आपको बता दें कि शाम 6 बजे के करीब विंग कमांडर अभिनंदन वाघा सीमा से भारत में आएंगे. उनके स्वागत के लिए भारत की जनता वाघा बॉर्डर पर भारी संख्या में पहुंच रही है. 

टिप्पणियां

IAF के अभियान पर अलग-अलग दलों की प्रतिक्रियाएं​

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement