अमित शाह ने भाजपा की तेलंगाना इकाई के नेताओं के साथ की बैठक

तेलंगाना विधानसभा में भाजपा की मात्र पांच सीटें हैं जबकि राज्य से उसका मात्र एक लोकसभा सांसद हैं.

अमित शाह ने भाजपा की तेलंगाना इकाई के नेताओं के साथ की बैठक

अमित शाह की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी की तेलंगाना इकाई के नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे अगले वर्ष होने वाले लोकसभा और तेलंगाना विधानसभा चुनावों में पर्याप्त सीटें जीतने पर ध्यान केंद्रित करें. गौरतलब है कि शाह राज्य में चुनाव रणनीति पर चर्चा के लिए पहुंचे थे. तेलंगाना विधानसभा में भाजपा की मात्र पांच सीटें हैं जबकि राज्य से उसका मात्र एक लोकसभा सांसद हैं. अपने दौरे के दौरान अमित शाह भाजपा की प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं से मिले और साथ ही उन लोगों से भी मुलाकात की जो पार्टी के लिए पूर्णकालिक आधार पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया में विमर्श की दिशा मोड़ने की है ताकत : अमित शाह 

प्रदेश भाजपा महासचिव जी पी रेड्डी ने संवाददताओं से कहा कि अमित शाह जी ने पार्टी को 17 संसदीय और 119 विधानसभा क्षेत्रों में (चुनाव लड़ने के लिए) तैयार करने के संबंध में दिशानिर्देश दिये. रेड्डी ने एक सवाल के उत्तर में कहा कि शाह ने समय से पहले चुनाव के संबंध में कोई संदेश नहीं दिया (जिसकी कुछ वर्गों द्वारा अटकलें लगायी जा रही हैं).

VIDEO: नहीं टूटेगा बीजेपी-जेडीयू गठबंधन.

इससे पहले प्रदेश भाजपा इकाई ने भाजपा अध्यक्ष शाह का उनके यहां बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com