तेल की कीमतों में बढ़ोतरी पर बोले शाह, 2 से 4 दिनों में निकाला जाएगा समाधान

पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों की आलोचनाओं के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सरकार इस विषय पर गंभीर है और अगले 2..4 दिनों में कोई फार्मूला या समाधान निकाल लिया जायेगा.

तेल की कीमतों में बढ़ोतरी पर बोले शाह, 2 से 4 दिनों में निकाला जाएगा समाधान

फाइल फोटो

खास बातें

  • तेल की कीमतों में बढ़ोतरी पर बोले शाह
  • 2 से 4 दिनों में निकाला जाएगा समाधान
  • अमित शाह ने कहा कि सरकार इस विषय पर गंभीर है
नई दिल्ली:

पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों की आलोचनाओं के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सरकार इस विषय पर गंभीर है और अगले 2..4 दिनों में कोई फार्मूला या समाधान निकाल लिया जायेगा. शाह ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ जहां तक तेल के दाम का विषय है, सरकार इसको लेकर काफी गंभीर है. कल पेट्रोलियम मंत्री की सभी तेल कंपनियों के साथ बैठक हो रही है. ’’ उन्होंने कहा कि एक फार्मूले के तहत तेल के दाम बढ़े हैं और इस विषय पर क्या विचार करना है, इस पर सरकार के उच्चतम स्तर पर विचार हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ये ख़ामोशी बता रही है पेट्रोल के दाम बढ़े नहीं, बल्कि काफी घट गए हैं

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ अगले 2..3..4 दिनों में कोई न कोई फार्मूला या समाधान ढूंढने के लिये सरकार में बैठे कार्यकर्ता निश्चित तौर पर प्रयास करेंगे.’’ उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम मंत्री ने यह बात बताई है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क और राज्य सरकारें वैट घटाएं ताकि आम जनता को राहत मिल सके. 

VIDEO: मिशन 2019 : चुनाव के वक्त क्यों नहीं बढ़ता तेल का दाम?
पार्टी महासचिव अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल की रिकॉर्ड दरों के लिए याद की जाएगी. पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने से स्वाभाविक रूप में महंगाई बढ़ती है और आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ने का सीधा असर आम नागरिकों पर पड़ता है, जो इसे बर्दाश्त करने को मजबूर हैं. माकपा ने आरोप लगाया कि तेल की कीमतों में लगातार वृद्धि से आम लोग प्रभावित हो रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com