NDTV Khabar

सोशल मीडिया में विमर्श की दिशा मोड़ने की है ताकत : अमित शाह 

पुणे के दक्कन क्षेत्र के भाजपा के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की एक बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा का स्वर्णकाल अभी आना बाकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया में विमर्श की दिशा मोड़ने की है ताकत : अमित शाह 

अमित शाह की फाइल फोटो

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि सोशल मीडिया विमर्श की दिशा बदल सकता है और उन्होंने पार्टी के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों से 2019 के आम चुनाव से पहले उपयुक्त आंकड़ों के साथ विपक्ष का मुकाबला करने का आह्वान किया. पुणे के दक्कन क्षेत्र के भाजपा के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की एक बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा का स्वर्णकाल अभी आना बाकी है क्योंकि दक्षिणी राज्यों एवं पश्चिम बंगाल में अब भी भाजपा के खाते में नहीं हैं. इस बैठक में शामिल होने वाले एक स्वयंसेवक ने कहा कि अमितजी ने सोशल मीडिया के स्वयंसेवकों से 2019 के आम चुनाव के लिए कमर कस लेने को कहा है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: बिहार में एनडीए का कुनबा संभालने की जिम्मेदारी अब भाजपा के हाथों में...

उन्होंने हमसे विपक्ष का मुकाबला करने के लिए उपयुक्त आंकड़ों की जानकारी जुटाते रहने पर ध्यान देने को कहा है. उन्होंने कहा कि शाह ने स्वयंसेवकों से सभी राज्य सरकारों और केंद्र सरकार के कामकाज का तुलनात्मक विश्लेषण करने और उसे आम लोगों तक ले जाने को कहा. यदि राकांपा प्रमुख शरद यादव किसानों की बात करते हैं तो हमें आंकड़ों के साथ करना चाहिए कि आपके कार्यकाल में इतने किसानों ने आत्महत्या की, जबकि फड़णवीस सरकार में किसानों की आत्महत्याओं में 35 फीसद गिरावट आयी. गौरतलब है कि इस इस बैठक से मीडिया को दूर रखा गया था. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement