Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवपुरी में कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह, 2018 में शिवराज सिंह की सरकार बनाओ, 2019 में मोदी सरकार अपने आप बनने वाली है

मध्‍यप्रदेश के शिवपुरी में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश के 70% भाग पर हमारा भगवा शान से लहरा रहा है. हमें इतनी प्रचंड विजय प्राप्त करनी है कि परिणाम देखकर दुश्मन के दिल दहल जाये.

शिवपुरी में कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह, 2018 में शिवराज सिंह की सरकार बनाओ, 2019 में मोदी सरकार अपने आप बनने वाली है

मध्‍यप्रदेश के शिवपुरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को मध्यप्रदेश के ग्वालियर और चंबल संभाग में एकदिवसीय चुनावी दौरे पर हैं.  इस दौरान उन्‍होंने शिवपुरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके बाद वह गुना और ग्वालियर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे.  शाह शिवपुरी में देश के प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी तात्या टोपे के स्मारक पर माल्यापर्ण किया. दोपहर बाद अमित शाह गुणा में रोडशो करेंगे. शाम में उनका स्वतंत्रता सेनानी रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने का कार्यक्रम है. 

अमित शाह शिवपुरी में कार्यकर्ता सम्‍मेलन में कहीं ये बातें 

- अमित शाह ने कहा कि मोदी जी की केंद्र में सरकार बनने के बाद 5 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर, 7.5 करोड़ गरीबों को शौचालय,  12 करोड़ युवाओं को MUDRA बैंक के माध्यम से रोज़गार, 2 करोड़ लोगों को घर देने का काम और मोदी सरकार ने किया है. 

- अमित शाह ने कहा कि आप 2018 में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाओ, 2019 में मोदी जी की सरकार अपने आप बनने वाली है ये आप मानके चले. 

- अमित शाह ने कहा कि हमारे रणबांकुरों ने सर्जिकल स्ट्राइक को सफलता पूर्वक किया, लेकिन कांग्रेस ने उस पर सवाल उठाकर पूरी सेना का अपमान किया है. ये चम्बल संभाग के कार्यकर्ता संकल्प ले कि हम एक एक मतदाता और एक एक हितग्राही से संपर्क करे.

- अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार दीनदयाल जी के अंत्योदय पर चलने वाली सरकार है, हमारी सरकारों ने विकास के नए सौपान स्थापित किए हैं. आज मध्‍यप्रदेश में 24 घंटे बिजली देने का काम शिवराज सिंह चौहान सरकार ने किया है. 

- अमित शाह ने कहा, केंद्र में सरकार बनने के बाद गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर देने का काम पीएम मोदी की सरकार ने किये है. 

- उन्‍होंने कहा कि मैं दावा करता हूं कि अयुष्‍मान भारत की योजना पूरी दुनिया में सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है.

- अमित शाह ने कहा कि देश के 70% भाग पर हमारा भगवा शान से लहरा रहा है. हमें इतनी प्रचंड विजय प्राप्त करनी है कि परिणाम देखकर दुश्मन के दिल दहल जाये.

- बीजेपी संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है, आज पुरे देश के हर बूथ में हमारा कार्यकर्ता फैला हुआ है - अमित शाह 

-  उस ज़माने में जब पूरा देश अंग्रेजों के अत्याचारों से दबा हुआ था, तब क्रांतिकारियों को प्रेरित करने वाले तात्या टोपे थे - अमित शाह 

- मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आज पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ाई है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बढ़ाई है. 

-  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का ग्वालियर हवाईअड्डे पर स्वागत किया


मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता सर्वेश तिवारी ने सोमवार को बताया, ‘शाह नौ अक्टूबर (मंगलवार) को प्रातः 11 बजे विमान से ग्वालियर हवाई अड्डा पहुचेंगे.  वहां से वह से हेलिकॉप्टर द्वारा शिवपुरी जाएंगे और तात्याटोपे स्मारक पर माल्यार्पण करेंगे. ’ उन्होंने कहा कि इसके बाद वह शिवपुरी स्थित पोलोग्राउंड पहुंचेंगे, जहां ग्वालियर एवं चंबल संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.  तिवारी ने बताया कि इसके बाद वह शिवपुरी से हवाई मार्ग द्वारा गुना के लिए प्रस्थान करेंगे. दोपहर 2.30 बजे गुना में रोड शो करेंगे.  
 
उन्होंने कहा कि रोड़ शो के बाद वह शाम को ग्वालियर जाएंगे और फूलबाग पहुंचकर रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे.  इसके बाद वह छत्री स्थित राजमाता विजयाराजे सिंधिया की छत्री पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और बाद में ग्वालियर शहर में वह सायं 7.30 बजे युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे.