Delhi Election 2020: चुनावी सभा के बाद जब BJP कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे अमित शाह

दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) प्रचार के बाद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का एक अलग अंदाज ही दिखा. दिल्ली में शुक्रवार को तीन चुनावी सभाओं को संबोधित कर अमित शाह देर शाम यमुना विहार पहुंचे.

Delhi Election 2020: चुनावी सभा के बाद जब BJP कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ता के घर भोजन किया.

खास बातें

  • AAP, BJP और कांग्रेस में मुकाबला
  • दिल्ली में 8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट
  • 11 फरवरी को होगा नतीजों का ऐलान
नई दिल्ली:

दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) प्रचार के बाद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का एक अलग अंदाज ही दिखा. दिल्ली में शुक्रवार को तीन चुनावी सभाओं को संबोधित कर अमित शाह देर शाम यमुना विहार पहुंचे. वहां अपनी अंतिम नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह बीजेपी के सामान्य कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंच गए. उनके साथ दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी थे.

अमित शाह को भोजन में दाल, रोटी और सब्जी परोसी गई. रात्रि भोजन का कार्यक्रम यमुना विहार के बीजेपी अध्यक्ष के घर पर हुआ. यमुना विहार के एक बीजेपी नेता के मुताबिक, रात्रि भोजन का कार्यक्रम अंतिम समय में तय किया गया. इस दौरान अमित शाह और मनोज तिवारी के अलावा सिर्फ दो और नेता घर के अंदर मौजूद थे.

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए 'पीले और लाल' को 'हरा' करने में जुटी BJP

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष रहने के दौरान अमित शाह पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता के घर भोजन करते रहे हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले जब अमित शाह को यूपी का प्रभारी का दायित्व सौंपा गया था, उस दौरान अमित शाह हर दिन कार्यकर्ताओं के घर भोजन करते रहे थे. इस दौरान अमित शाह के इस नजरिए को काफी सराहा गया था. हालांकि बीजेपी और संघ में यह परंपरा पुरानी रही है, लेकिन दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह का आम कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचना किसी अचंभे से कम नहीं है. माना जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह के इस कदम से जहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह का संचार होगा, वहीं उनको जीत का मूल मंत्र मिल पाएगा. (इनपुट ANI से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: झूठा वादा करने में केजरीवाल सबसे आगे हैं : अमित शाह



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)