हरियाणा: जींद में अमित शाह की रैली आज, भाजपा के मिशन-2019 का करेंगे आगाज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को एक रैली करके पार्टी के मिशन-2019 का आगाज करेंगे. वहीं बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बिना नंबर की बाइक पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली का जायजा लेने जींद पहुंचे.

हरियाणा: जींद में अमित शाह की रैली आज, भाजपा के मिशन-2019 का करेंगे आगाज

अमित शाह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • खट्टर बिना नंबर की बाइक पर अमित शाह की बाइक रैली का जायजा लेने पहुंचे
  • विपक्ष के विरोध का कोई औचित्य नहीं है: खट्टर
  • शाह जींद के निकट पिंडारा गांव में एक बाइक रैली को संबोधित करेंगे
जींद :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को एक रैली करके पार्टी के मिशन-2019 का आगाज करेंगे. वहीं बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बिना नंबर की बाइक पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली का जायजा लेने जींद पहुंचे. उन्‍होंने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली का जिस तरीके से विरोध किया जा रहा है, उसका कोई औचित्य नहीं है.

हरियाणा में जाटों से केस हटाने पर उठे सवाल, अपनी ही सरकार के सांसद ने खोला मोर्चा

बाइक रैली की तैयारियों का जायजा लेने यहां आये खट्टर ने पत्रकारों से कहा,‘‘ हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहां सभी लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन जिस तरीके से रैली का विरोध करने की बात सामने आ रही है वह बिल्कुल अप्रासंगिक है.’’ खट्टर के तैयारियों का जायजा लेने के लिए बाइक से रैली स्थल पहुंचने से एक नया विवाद खड़ा हो गया है. खट्टर जिस बाइक से रैली स्थल पहुंचे उस बाइक पर न तो आगे और न ही पीछे नम्बर लिखा हुआ था. खट्टर हेलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल पर पहुंचे. हालांकि उन्होंने हैलमेट पहना हुआ था.

जाट नेताओं के साथ बैठक के बाद सीएम खट्टर का फ़ैसला, 2016 में दर्ज हिंसा के सभी केस होंगे वापस

पत्रकारों ने जब खट्टर से पूछा कि क्या यह रैली आगामी चुनाव का शंखनाद है, तो उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनाव की तैयारियों की आवश्यकता नहीं है और हम किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि शाह का हरियाणा दौरा ऐतिहासिक होने वाला है. उन्होंने कहा कि यह अपनी तरह की राज्य में ऐसी पहली रैली होगी जब लाखों लोग बाइक से रैली स्थल पहुंचेगे.

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि शाह गुरुवार को जींद के निकट पिंडारा गांव में एक बाइक रैली को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा मिशन 2019 के लिए जींद से हुंकार भरेगी. उन्होंने बताया कि रैली के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है.

VIDEO: जाटों से केस हटाने पर उठे सवाल, BJP सांसद ने खोला मोर्चा

उन्होंने कहा कि पार्टी की यह रैली हर लिहाज से ऐतिहासिक होगी और इस रैली के जरिये भाजपा एकता का संदेश देकर प्रदेश के सामाजिक भाईचारे को नई मजबूती प्रदान करेगी.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com