अमित शाह ने कहा- नरेंद्र मोदी का विजय रथ नवंबर में गुजरात पहुंचेगा, जीत का भरोसा जताया

अमित शाह ने कहा- नरेंद्र मोदी का विजय रथ नवंबर में गुजरात पहुंचेगा, जीत का भरोसा जताया

साबरमती में हुए बीजेपी के सम्मेलन में अमित शाह के मुखौटे लगाए हुए पार्टी के कार्यकर्ता.

खास बातें

  • यूपी की सफलता से गुजरात बीजेपी में उत्साह, अमित शाह का जोरदार स्वागत
  • विजय विश्वास सम्मेलन में राज्य के करीब एक लाख कार्यकर्ता जुटे
  • शाह ने कहा, गुजरात विधानसभा चुनाव में 150 से ज्यादा सीटें लाना है
अहमदाबाद:

उत्तर प्रदेश में जीत का जश्न मनाकर गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए अमित शाह का गुजरात आगमन हुआ. यहां पार्टी ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर पूरे राज्य के करीब एक लाख कार्यकर्ता जुटे. लेकिन जब गुजरात में भाजपा में भी इस चुनावी जीत का फायदा उठाने के लिए जल्द चुनाव की सुगबुगाहट तेज है तब अमित शाह ने इसे खारिज करते हुए नवम्बर में ही चुनाव की संभावना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि ''मित्रो नरेंद्र भाई के नेतृत्व में चल रहा भारतीय जनता पार्टी का विजय रथ घूमते-घूमते नवम्बर में गुजरात आने वाला है. मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि जब भाजपा का रथ गुजरात आ रहा है तो क्या भाजपा कार्यकर्ता तैयार हैं. मोदी साहब से कह दूं.''

अमित शाह ने गुजरात चुनाव में पहले से ज्यादा सीटों पर जीत की उम्मीद जताई. अमित शाह के लिए यह रैली महत्वपूर्ण थी क्योंकि राज्य में अब भी पाटीदार आरक्षण आंदोलन, ठाकोर समाज का आंदोलन और दलित भी सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं में जीत का भरोसा जताना जरूरी लग रहा है.

अमित शाह ने कहा कि गंगा के किनारे कानपुर के एक सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने निर्णय किया था कि इस बार 300 से ज्यादा सीटों वाली सरकार बनानी है. इसी तरह उस महान साबरमती नदी के किनारे, जहां पर स्वतंत्रता संग्राम की नींव रखी गई, आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता यह संकल्प लेने के लिए इकट्ठे हुए हैं कि इस बार गुजरात में 150 से ज्यादा सीटें लाना है.

उत्तर प्रदेश के बाद अमित शाह मिशन गुजरात में जुट गए हैं. गुरुवार को वे विधायक के तौर पर विधानसभा में हाजिरी देंगे और पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा भी लेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com