अमित शाह ने कहा- मुझे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से एक छोटी सी शिकायत है

अमित शाह ने रविवार को कहा कि उन्हें उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू से एक छोटी सी शिकायत है कि वह (नायडू) सत्ता पक्ष के लोगों से कुछ ज्यादा सख्ती से पेश आते हैं.

अमित शाह ने कहा- मुझे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से एक छोटी सी शिकायत है

अमित शाह

खास बातें

  • अमित शाह ने कहा- मुझे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से एक छोटी सी शिकायत
  • 'वेंकैया नायडू सत्ता पक्ष के लोगों से कुछ ज्यादा सख्ती से पेश आते हैं'
  • ‘लिस्निंग, लर्निंग एंड लीडिंग’ के विमोचन के मौके पर शाह ने कही यह बात
नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कहा कि उन्हें उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) से एक छोटी सी शिकायत है कि वह (नायडू) सत्ता पक्ष के लोगों से कुछ ज्यादा सख्ती से पेश आते हैं. उपराष्ट्रपति के रूप में नायडू के दो साल के (अब तक के) कार्यकाल पर आधारित उनकी पुस्तक ‘लिस्निंग, लर्निंग एंड लीडिंग' के विमोचन के मौके पर एक कार्यंक्रम में मौजूद शाह ने यह कहा. शाह ने कहा कि उन्हें नायडू से 'एक छोटी सी शिकायत' है कि वह (नायडू) सत्तापक्ष के लोगों से (राज्य सभा में) कुछ ज्यादा सख्ती से पेश आते हैं और हर मंत्री (उच्च सदन में) उनसे डरता है.

गृहमंत्री अमित शाह ने बाढ़ प्रभावित कर्नाटक, महाराष्ट्र का हवाई सर्वेक्षण किया 

गृह मंत्री ने यह भी कहा कि उनका दृढ़ता से यह मानना था कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाया जाना चाहिए क्योंकि इससे देश को कोई फायदा नहीं था. उन्होंने कहा, 'मैं दृढ़ था कि अनुच्छेद 370 हटाया जाना चाहिए...अनुच्छेद 370 हटाने के बाद कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा और वह विकास के पथ पर अग्रसर होगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और कश्मीर के बीच दीवार बना हुआ था आर्टिकल 370: अमित शाह​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)