NDTV Khabar

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरा टला, 22 अगस्त से होना था

राज्य भाजपा इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदरराजन ने बताया कि शाह को दिल्ली में राजग के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करनी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरा टला, 22 अगस्त से होना था

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरा टला... (फाइल फोटो)

चेन्नई: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का कल यानी 22 अगस्त से शुरू होने वाला तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरा फिर से स्थगित हो गया है. पार्टी की राज्य इकाई ने इसकी जानकारी दी.

पढ़ें- अमित शाह के बयान से मुश्किल में पड़ गए सीएम शिवराज, 'बुजुर्ग नेताओं' ने मांगा जवाब

राज्य भाजपा इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदरराजन ने बताया कि शाह को दिल्ली में राजग के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करनी थी और कई अन्य महत्वपूर्ण बैठकों में भी उनकी उपस्थिति जरूरी थी इसलिए यह दौरा स्थगित कर दिया गया.

पढ़ें- अमित शाह ने दी पदाधिकारियों को हिदायत, अपने को बदलो नहीं तो आपको बदल दिया जाएगा

उन्होंने एक बयान में कहा, “ इसके परिणास्वरूप 95 दिन के भारत दौरे के हिस्से के तौर पर उनका यहां का दौरा स्थगित हो गया.” राज्य अध्यक्ष ने बताया कि अब उनके आने की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी. 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 22-24 अगस्त के बीच राज्य दौरे के दौरान चेन्नई और कोयंबटूर के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले थे. वह यहां कई बड़े लोगों से मिलनेवाले थे तथा एक पार्टी कार्यकर्ता के घर पर दोपहर का भोजन करने के लिए भी जाने वाले थे. इसके साथ ही राज्य के पदाधिकारियों को संबोधित करनेवाले थे.

इससे पहले शाह मई महीने में राज्य के दौरे पर आने वाले थे लेकिन यह दौरा स्थगति हो गया था. साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए हुए भाजपा प्रमुख पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के तरीके खोजने और रणनीति तय करने के लिए पूरे देश का भ्रमण कर रहे हैं.

टिप्पणियां
वीडियो- लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने तय किया मिशन 350+


तमिलनाडु में भाजपा का एक सांसद है जबकि 234 सीटों वाली विधानसभा में पार्टी का कोई प्रतिनिधि नहीं है. विधानसभा में एआईएडीएमके का दबदबा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement