Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प.बंगाल में अमित शाह ने टीएमसी पर जमकर साधा निशाना, लोकसभा चुनाव को लेकर दिया यह बड़ा बयान..

शाह ने कहा कि जिस तरह से पंचायत चुनाव के दौरान राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई वह निंदनीय है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प.बंगाल में अमित शाह ने टीएमसी पर जमकर साधा निशाना, लोकसभा चुनाव को लेकर दिया यह बड़ा बयान..

अमित शाह की फाइल फोटो

खास बातें

  1. अमित शाह ने कहा हमारे कार्यकर्ताओं की कर्बानी बेकार नहीं जाएगी
  2. पुरुलिया में रैली को संबोधित कर रहे थे भाजपा अध्यक्ष
  3. लोकसभा में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन की जताई उम्मीद
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है. उन्होंने पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी राज्य में रिकॉर्ड सीटें जीतेगी. शाह ने कहा कि जिस तरह से पंचायत चुनाव के दौरान राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई वह निंदनीय है, लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि हमारे कार्यकर्ताओं का बलिदान बेकार नहीं जाएगा. रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी राज्य में 22 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि अगर बंगाल की जनता बांग्लादेश से घुसपैठियों का आना रोकना चाहती है तो उसे तृणमूल कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकना होगा.

यह भी पढ़ें: अमित शाह का कांग्रेस पर हमला- देश का विभाजन टाला जा सकता था


राज्य में हिंसा भड़काने के लिये राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि जो लोग रवींद्र संगीत सुना करते थे, वे अब बमों की आवाज सुनते हैं. शाह ने कहा कि हिंसा कभी बंगाल की संस्कृति नहीं रही. यह गुरुदेव रवींद्र नाथ टैगोर , बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय जैसी महान हस्तियों का राज्य है. और आप सब देख सकते हैं कि ममता ने इस राज्य के साथ क्या किया है. इससे पहले गुरुवार को शाह ने राजनीतिक हिंसा में मारे गये भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों से मुलाकात की और कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने असम की सोशल मीडिया टीम को लगाई फटकार

शाह ने कहा कि हाल ही में हमारी पार्टी के 20 से अधिक कार्यकर्ता राज्य में मारे गये. यह बलिदान बेकार नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि मैं ममता बनर्जी को चुनौती देता हूं कि हम आगामी दिनों में आपको सत्ता से बाहर कर देंगे. उन्होंने कहा कि अगले आम चुनाव राज्य में बदलाव की आधारशिला रख देंगे और पार्टी 22 लोकसभा सीटें जीतेगी. भाजपा ने 2014 में दो सीटें जीती थीं. मोदी सरकार के खिलाफ महागठबंधन बनाने के ममता के प्रयासों का मजाक बनाते हुए शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस राज्य में राजनीतिक जमीन खो रही है.

यह भी पढ़ें: अमित शाह ही भ्रष्टाचार के सबसे बड़े खिलाड़ी : दीपक चोटीवाला

उन्होंने कहा कि हमें विपक्षी दलों का गठबंधन करने के उनके कदम पर कोई आपत्ति नहीं लेकिन ऐसा करने से पहले उन्हें इस बात की चिंता होनी चाहिये कि बंगाल में राजनीतिक जमीन उनके हाथों से निकल रही है. शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने पिछले पंचायत चुनावों में आतंक मचाया था लेकिन इतनी हिंसा के बावजूद वह भाजपा को कई सीटें जीतने से नहीं रोक सकी.

टिप्पणियां

VIDEO: अमित शाह ने पीडीपी पार्टी पर साधा निशाना. 

शाह  ने कहा कि पंचायत चुनावों में 20 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हुई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार की वित्तीय मदद के बावजूद राज्य में विकास नहीं हो रहा है और केवल बम बनाने का व्यापार और तृणमूल कांग्रेस के अपने काम-धंधे फल-फूल रहे हैं. (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement