TDP के अलग होने के बाद आज आंध्र प्रदेश में BJP नेताओं से मिल 'रणनीति' बनाएंगे अमित शाह

शनिवार को अमित शाह आंध्र प्रदेश के बीजेपी कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. 

TDP के अलग होने के बाद आज आंध्र प्रदेश में BJP नेताओं से मिल 'रणनीति' बनाएंगे अमित शाह

अमित शाह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अमित शाह आज आंध्र प्रदेश जाएंगे.
  • टीडीपी के अलग होने के बाद बीजेपी नेताओं से मिलेंगे.
  • आगे की रणनीति पर करेंगे विचार.
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के साथ अभी सबकुछ सही नहीं चल रहा है. आंध्र प्रदेश में जारी राजनीतिक उठा-पटक के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आंध्र प्रदेश के बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि आज शाम यानी शनिवार को अमित शाह आंध्र प्रदेश के बीजेपी कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. 

बता दें कि उपचुनावों में मिली हार के बाद चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस की ओर से अविश्वास प्रस्ताव की बात भले ही मोदी सरकार के लिए संकट की बात न हो, मगर उसके विश्वास को जरूर डगमगाती होंगी. यही वजह है कि आंध्र प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम को अपने अनुकूल बनाने के लिए अमित शाह ने एक बार फिर से कमान संभाल ली है. 

अविश्वास प्रस्ताव पर मोदी सरकार के साथ नहीं खड़ी होगी शिवसेना

टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस द्वारा लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के बाद भाजपा की बैठक हो रही है, जिसे आंध्र प्रदेश में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. यही वजह है कि अमित शाह बैठक में टीडीपी के रिश्ते तोड़ने और अविश्वास प्रस्ताव पर भी चर्चा कर सकेंगे.

सूत्रों की मानें तो अमित शाह आंध्र प्रदेश में राजनीतिक स्थिति की समीक्षा करेंगे और राज्य में पार्टी के विकल्पों पर रणनीति बनाएंगे. यहां लोकसभा की 25 सीटें हैं और अगले वर्ष लोकसभा चुनावों के साथ यहां विधानसभा चुनाव भी होने हैं.

इन 5 वजहों से TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू ने छोड़ा NDA का साथ

Newsbeep

पार्टी पहले ही कह चुकी है कि तेदेपा द्वारा गठबंधन खत्म करना एक अवसर है ताकि वह राज्य में विकास कर सके. बताया जा रहा है कि अमित शाह की यह बैठक तय समय के अनुसार ही होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : बड़ी खबर: मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव