अमित शाह करेंगे ओडिशा में विधायक दल के नेता के नाम की घोषणा 

भाजपा विधायक दल के नेता का चयन करने के लिए आयोजित बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक सरोज पांडेय और केंद्रीय पेट्रोलियम एवं इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एवं अन्य मौजूद थे.

अमित शाह करेंगे ओडिशा में विधायक दल के नेता के नाम की घोषणा 

अमित शाह तय करेंगे विधायक दल का नेता

नई दिल्ली:

16वीं ओडिशा विधानसभा का पहला सत्र शुरू होने से दो दिन पहले भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों ने रविवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को विधायक दल के नेता का नाम घोषित करने के लिए अधिकृत किया. यह निर्णय एक बैठक में किया गया. भाजपा विधायक दल के नेता का चयन करने के लिए आयोजित बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक सरोज पांडेय और केंद्रीय पेट्रोलियम एवं इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एवं अन्य मौजूद थे. भाजपा विधायक दल के नेता विधानसभा में विपक्ष के नेता होंगे क्योंकि भाजपा सत्ताधारी बीजद के बाद दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है.

कैबिनेट ने IISER के स्‍थायी कैंपस की स्‍थापना को दी मंजूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजद के जहां 111 विधायक हैं वहीं भाजपा के 23 विधायक हैं. ओडिशा भाजपा के अध्यक्ष एवं नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद बसंत पांडा ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि विधायक दल के नेता का चयन कर लिया गया है और पार्टी अध्यक्ष नाम की घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा कि विधायकों ने अपने विचार रखे और एक प्रस्ताव पारित किया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को नेता का नाम घोषित करने के लिए अधिकृत किया गया.