NDTV Khabar

21 जुलाई को भाजपा की राजस्थान कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करेंगे अमित शाह 

प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक 20—21 जुलाई को बुलाई गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
21 जुलाई को भाजपा की राजस्थान कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करेंगे अमित शाह 

अमित शाह की फाइल फोटो

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई को राजस्थान भाजपा की कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करेंगे. भाजपा प्रवक्ता आंनद शर्मा ने बताया कि शाह प्रदेश की कार्य समिति को 21 जुलाई को सम्बोधित करेंगे. प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक 20—21 जुलाई को बुलाई गई है. उन्होंने बताया कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये रणनीति बनाने के लिये बुलाई गई कार्यसमिति की बैठक को शाह सम्बोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एयरपोर्ट से कार्यसमिति स्थल तक भव्य अभिनन्दन किया जाऐगा.

यह भी पढ़ें: अब गिरिराज के साथ मिलकर साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे 'चाचा'

भारतीय जनता पार्टी के झण्डे, बैनर, हॉर्डिंग लगाये जाएंगें एवं जगह-जगह स्वागत द्वार बनाकर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जायेगा. उन्होंने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ता कार्यसमिति की तैयारियों से सम्बन्धित व्यवस्थाओं में जुट गये हैं. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, प्रदेश महामंत्री संगठन चन्द्रशेखर ने व्यवस्था सम्बन्धित बैठकों का जायजा लिया है. कार्यसमिति में विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाओं को अमलीजामा पहनाया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: शिवानंद तिवारी ने किया नीतीश कुमार पर तंज, कहा- शाह के दरबार में लगाई हाजिरी

गौरतलब है कि शुक्रवार को अमित शाह ने पार्टी की तेलंगाना इकाई के नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे अगले वर्ष होने वाले लोकसभा और तेलंगाना विधानसभा चुनावों में पर्याप्त सीटें जीतने पर ध्यान केंद्रित करें. गौरतलब है कि शाह राज्य में चुनाव रणनीति पर चर्चा के लिए पहुंचे थे.

VIDEO: क्या बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन आगे काम करेगा.


टिप्पणियां


तेलंगाना विधानसभा में भाजपा की मात्र पांच सीटें हैं जबकि राज्य से उसका मात्र एक लोकसभा सांसद हैं. अपने दौरे के दौरान अमित शाह भाजपा की प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं से मिले और साथ ही उन लोगों से भी मुलाकात की जो पार्टी के लिए पूर्णकालिक आधार पर काम कर रहे हैं. (इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement