उद्योगपति राहुल बजाज के सवाल पर बोले अमित शाह- BJP ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की निंदा की 

उद्योगपति राहुल बजाज (Rahul Bajaj) की टिप्पणी का उत्तर देते हुए कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले ही प्रज्ञा के बयान की निंदा कर चुके हैं और पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है.

उद्योगपति राहुल बजाज के सवाल पर बोले अमित शाह- BJP ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की निंदा की 

गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उद्योगपति राहुल बजाज ने पूछा था सवाल
  • गृहमंत्री अमित शाह ने दिया जवाब
  • कहा, सरकार ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की निंदा की
नई दिल्ली :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि सरकार और भारतीय जनता पार्टी ने नाथूराम गोडसे के संबंध में भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है. शाह ने यहां ‘इकोनॉमिक टाइम्स' पुरस्कार समारोह में उद्योगपति राहुल बजाज (Rahul Bajaj) की टिप्पणी का उत्तर देते हुए कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले ही प्रज्ञा के बयान की निंदा कर चुके हैं और पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है. उन्होंने कहा, ‘‘न तो सरकार और न ही भाजपा, इस प्रकार के बयानों का समर्थन करती है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं.''बजाज ने कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं. 

प्रज्ञा ठाकुर Vs राहुल गांधी : गोडसे पर माफी तो राहुल पर वार, मुझे आतंकी कहना महिला सांसद का अपमान

Newsbeep

उल्लेखनीय है कि प्रज्ञा ने बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान उस वक्त विवादित टिप्पणी की थी जब द्रमुक सदस्य ए राजा महात्मा गांधी की हत्या को लेकर गोडसे के अदालत में दिए बयान के बारे में बोल रहे थे. प्रज्ञा की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं किया गया था. गृह मंत्री ने इन आरोपों का खंडन किया कि देश में डर का माहौल है. शाह ने कहा कि सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है. उन्होंने कश्मीर की स्थिति पर बात करते हुए उद्योगपतियों से अपील की कि वे अपने परिवार के साथ घाटी जाएं और वहां की वास्तविक स्थिति का जायजा लें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोडसे को 'देशभक्त' बताने पर प्रज्ञा ठाकुर की सफाई- 'बयान को गलत ढंग से प्रस्तुत किया'​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)