मोदी सरकार के जश्न से जुड़े मुद्दे पर अमिताभ बच्चन की सफाई, कहा 'पूरे इवेंट का मेज़बान नहीं''

मोदी सरकार के जश्न से जुड़े मुद्दे पर अमिताभ बच्चन की सफाई, कहा 'पूरे इवेंट का मेज़बान नहीं''

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

मोदी सरकार के 2 साल के कार्यक्रम से जुड़े मुद्दे पर अमिताभ बच्चन ने सफ़ाई देते हुए कहा है कि 'मैं पूरे कार्यक्रम का संचालन नहीं कर रहा हूं, सिर्फ़ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ वाले हिस्से से मेरा नाता है।' बच्चन ने कहा कि 'मुझे कार्यक्रम में एक छोटे से हिस्से को होस्ट करने के लिए बुलाया गया है। मैं एक मुहिम से जुड़ा हूं - 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' और उसी सेगमेंट पर ही मैं वहां बात करने वाला हूं। शो को माधवन होस्ट करने वाले हैं और मैं सिर्फ एक छोटे से हिस्से में ही रहूंगा।' अपनी बात पूरी करते हुए बच्चन ने कहा 'मैं गर्ल चाइल्ड मिशन के लिए संयुक्त राष्ट्र का एम्बैसेडर हूं जिसके लिए मैं काम कर रहा हूं और इसी के बारे में मैं कार्यक्रम में बात भी करूंगा।'

----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- -----
पढ़ें - ऐसे थे बच्चन-गांधी के रिश्ते
----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- -----

पनामा पेपर्स पर सवाल
गौरतलब है कि ऐसी ख़बर आई थी कि केंद्र में एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर 28 मई को इंडिया गेट पर होने वाले जश्न की मेज़बानी महानायक अमिताभ बच्चन करेंगे। दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम में सरकार की उपलब्धियों को उजागर करने के लिए कई कार्यक्रम पेश किए जाएंगे। इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए पूछा था कि बच्चन का नाम पनामा पेपर्स के विवाद से जुड़ा है, ऐसे में नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में होने वाले मेगा शो की मेजबानी के लिए अमिताभ को कैसे चुन सकते हैं।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि 'हम मोदीजी से सवाल पूछना चाहते हैं, उन्‍होंने वादा किया था कि वे काले धन को वापस लाएंगे और इसमें शामिल हर शख्‍स को दंडित करेंगे। क्‍या इससे हर जांच एजेंसी में यह संदेश नहीं जाएगा कि एक व्‍यक्ति जो मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपी है, वह मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है? हालांकि उन्‍होंने साथ में कहा कि अमिताभ बच्‍चन को हर कोई बतौर अभिनेता और एक बड़े के रूप में प्‍यार करता है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com