NDTV Khabar

अमृतसर ट्रेन हादसा: रावण दहन के आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू का VIDEO आया सामने, कही यह बात...

रामलीला के आयोजक और कांग्रेस नेता के बेटे सौरभ मदान मिट्ठू ने एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमृतसर ट्रेन हादसा: रावण दहन के आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू का VIDEO आया सामने, कही यह बात...

रामलीला आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू ने एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया.

खास बातें

  1. रावण दहन के आयोजक का VIDEO आया सामने
  2. आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू ने कहा, मेरी क्या गलती
  3. कहा- मैंने आयोजन के लिए सभी जरूरी अनुमति ली थी
नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर (Amritsar train accident)में दशहरा के दिन ट्रेन हादसे ने खुशी के पल को ऐसे मातम में बदल दिया कि पल भर में 61 जिंदगियां काल के गाल में समा गईं. दरअसल, रावण दहन को देखने के लिए लोग पटरियों पर खड़े थे, तभी ट्रेन गुजरी और उसकी चपेट में आने से 61 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे के बाद आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है और पुलिस को रामलीला के आयोजक और कांग्रेस नेता के बेटे सौरभ मदान मिट्ठू की तलाश जारी है, जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. इस बीच सौरभ मदान मिट्ठू ने एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है. वीडियो में सौरभ मदान ने कहा कि यह एक बेहद दुखद घटना है. मुझे इसके लिए दर्द है. मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं. मैं यह बयान नहीं कर सकता कि मेरा क्या हाल है. मैंने सभी को एक साथ लाने के लिए दशहरा उत्सव का आयोजन किया था. मैंने आयोजन के लिए जरूरी सभी अनुमति ली थी. मेरी तरफ से कोई प्रयास नहीं बचा था. 

देखें सौरभ मदान मिट्ठू का VIDEO
 
पंजाबी में जारी वीडियो में सौरभ ने कहा, 'मैंने पुलिस, (नगर पालिका) निगम, अग्निशामक दल से बात की थी. सौरभ ने कहा, 'हमने यह आयोजन मैदान में किया था न कि रेल की पटरियों पर, लेकिन कुछ लोग वहां खड़े थे और एकदम से ट्रेन आ गई. लोगों को तो पता नहीं लगा. यह कुदरत का कहर है. इसमें मेरी क्या गलती है. दो चार अफसर और मेरे साथ निजी रंजिश निकाल रहे हैं. हमलोगों ने 8 से 10 बार इस बात की घोषणा भी करवाई कि पटरी पर से लोग हट जाएं, वहां खड़े न हो. इस घटना से मेरा पूरा परिवार बेहद दुखी है.

Exclusive: 'मैडम, 500 ट्रेन गुजर जाए, तब भी 5000 लोग ट्रैक पर खड़े रहेंगे', जानिये इसके बारे में क्या कहा नवजोत कौर ने...

बता दें कि एक दिन पहले NDTV को एक सीसीटीवी फुटेज मिला था, जिसमें दिख रहा है कि अमृतसर हादसे के तुरंत बाद सौरभ मदान गाड़ी में बैठकर भाग जाता है. दरअसल, एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया था, जिसमें देखा जा सकता है कि अमृतसर के जोड़ा फाटक में रामलीला का आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू इस घटना के तुरंत बाद अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गया.
 
देखें CCTV VIDEO...
सौरभ मदान मिट्ठू को घटना के बाद से देखा नहीं गया है. सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि सौरभ के साथ एक दो लोग पहले सड़क पर भागते नजर आते हैं, फिर पीछे से एक गाड़ी आती है, उसमें सौरभ बैठता है और फिर नौ दो ग्यारह हो जाता है.

VIDEO : अमृतसर में रेल सेवा बहाल 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement