महाराष्ट्र के सीएम और दिग्विजय के बीच की ‘जंग’ में फडणवीस की पत्नी अमृता भी उतरीं

महाराष्ट्र के सीएम और दिग्विजय के बीच की ‘जंग’ में फडणवीस की पत्नी अमृता भी उतरीं

अमृता फडणवीस (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने उनके पति पर भाईभतीजावाद के बेबुनियाद आरोप लगाने को लेकर आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की आलोचना की।

अमृता फडणवीस ने शुक्रवार की रात यहां भाजपा महिला शाखा के एक कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से कहा, 'सिंह अपना राजनीतिक निशाना साधने के लिए महिला के कंधे का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसी चीज करना मुझ जैसी कामकाजी महिला का अपमान है।' उन्होंने कहा, 'जिस विनिमय का उन्होंने जिक्र किया है, वह एक्सिस बैंक की वर्ली शाखा से संबंधित है, जबकि मैं लोअर परेल शाखा में काम करती हूं और उससे उसका कोई लेना-देना नहीं है।' मुख्यमंत्री के वकील गणेश सोवानी ने हाल ही में सिंह से उनसे बिना शर्त माफी मांगने की मांग थी और कहा था कि ऐसा नहीं होने पर उनके मुवक्किल के पास उनके विरुद्ध दीवानी एवं फौजदारी कार्यवाही के सिवा कोई विकल्प नहीं रह जाएगा।

सिंह ने ट्वीट किया था, 'मुम्बई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की अगुवाई वाले एसआरए (झुग्गीबस्ती पुनर्वास प्राधिकरण) ने आधिकरिक रूप से सभी एसआरए डेवलपरों से एक्सिस बैंक की वर्ली शाखा में खाता खुलवाने को कहा है। आपको पता है क्यों? श्रीमती फड़णवीस एक्सिस बैंक की उपाध्यक्ष हैं। निजी बैंक एक्सिस के लिए अप्रत्याशित। भाईभतीजावाद की हद।'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com