NDTV Khabar

तीन करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले में इस बालीवुड अभिनेत्री के खिलाफ वारंट

अदालत ने मई महीने में मामले का संज्ञान लेते हुए अमीषा के खिलाफ इस मामले में समन जारी किया था और समन के माध्यम से अमीषा को अदालत में अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया था, लेकिन चार तारीखों में उन्होंने मामले में पक्ष नहीं रखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीन करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले में इस बालीवुड अभिनेत्री के खिलाफ वारंट

अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली:

झारखंड की राजधानी रांची की एक अदालत ने ढाई करोड़ एवं पचास लाख रुपये के दो चेक बाउंस होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल एवं उनके सहयोगी के खिलाफ वारंट जारी किया है. रांची की निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी एवं तीन करोड़ रुपये चेक बाउंस मामले में अमीषा घिरती नजर आ रही हैं. अदालत ने मई महीने में मामले का संज्ञान लेते हुए अमीषा के खिलाफ इस मामले में समन जारी किया था और समन के माध्यम से अमीषा को अदालत में अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया था, लेकिन चार तारीखों में उन्होंने मामले में पक्ष नहीं रखा.

दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

इसके बाद मामले में न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की अदालत ने अमीषा एवं उनके अधिकारी कमल गुमर के खिलाफ वारंट जारी किया. आरोप के अनुसार डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसमें अमीषा पटेल मुख्य अतिथि एवं रांची के अजय सिंह अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे. उसी दौरान अमीषा से अजय सिंह को फिल्म में पैसे लगाने का ऑफर मिला था. इसके बाद उन्होंने ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल के खाते में डेढ़ महीने के भीतर स्थानांतरित कर दिये थे.


टिप्पणियां

आदित्य पंचोली पर 10 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज, एक्टर बोले- जांच में पूरा सहयोग करूंगा...

अमीषा पटेल पर फिल्म ‘देशी मैजिक' बनाने के नाम पर हरमू निवासी अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का आरोप है. अजय के अनुसार एकरारनामा के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो उन्होंने पैसों की मांग की. टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक अमीषा ने दिए जो बाउंस हो गए, इसके बाद अजय सिंह ने 17 नवंबर 2018 को इस मामले में मुकदमा किया था



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement