"सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट से एक जरूरी जानकारी गायब": सुशांत के पिता के वकील

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद तैयार की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक महत्वपूर्ण जानकारी का उल्लेख नहीं किया गया, जो कि है उनकी मौत का समय.

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद तैयार की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक महत्वपूर्ण जानकारी का उल्लेख नहीं किया गया, जो कि है उनकी मौत का समय. यह बात सुशांत के पिता के वकील ने शनिवार को कही. इस बात के सामने आने से एक बार फिर मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर सवाल उठने लगे हैं.

विकास सिंह ने बताया, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मैंने देखा है कि मृत्यु के समय का उल्लेख नहीं किया गया है जो एक महत्वपूर्ण विवरण है. क्या सुशांत को मारने के बाद लटका दिया गया था या वह फांसी से मर गए थे. मृत्यु के समय के साथ साफ पता किया जा सकता है. मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल को इन सवालों के जवाब देने होंगे. इस मामले में सच्चाई जानने के लिए सीबीआई जांच की जरूरत है. ”

उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि मुंबई पुलिस को राज्य सरकार अपना काम करने नहीं दे रही है. इस तरह के हाई-प्रोफाइल मामलों में, राजनेताओं ने हस्तक्षेप किया और पुलिस के लिए जांच में बाधा पैदा कर रहे हैं." विकास सिंह सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के वकील हैं, जो सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ केस लड़ रहे हैं. साथ ही मांग कर रहे हैं कि अभिनेता की मौत की जांच सीबीआई को हस्तांतरित की जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com