ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने साझा की 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' के साथ वाली तस्वीर

कई सीरीज में उन्होंने पोस्ट किए, जिसके माध्यम से उन्होंने खुलासा किया कि वे 6वें इंडिया आइडिया कॉन्क्लेव को संबोधित करने जा रहे थे और रास्ते में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए रुके.

ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने साझा की 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' के साथ वाली तस्वीर

आनंद महिंद्रा ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के साथ तस्वीर शेयर की है.

खास बातें

  • आनंद महिंद्रा ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के साथ तस्वीर शेयर की है
  • ट्विटर यूजर्स ने सराहा
  • आनंद महिंद्रा ने कई सारे ट्वीट कर बांटा तजुर्बा
नई दिल्ली:

ट्विटर के माध्यम से महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने गुजरात स्थित 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' में अपने अनुभव को साझा करते हुए एक तस्वीर साझा की. 74 लाख फॉलोअर्स वाले अपने अकाउंट से बिजनेस टाइकून ने ट्वीट कर कहा, "बेशकीमती यादों वाली मेरी एल्बम के लिए. 'मार्वल (कॉमिक्स) के चरित्र वाले नहीं, बल्कि असली आयरन मैन के चरणों में." तस्वीर में उन्हें गुजरात स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की 182 मीटर ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' के समक्ष खड़ा देखा जा सकता है.

सरदार जी ने गजब अंदाज में की शायरी, आनंद महिंद्रा भी देखकर हुए हैरान, बोले- 'आ जाएगी मुस्कान...' देखें Video

कई सीरीज में उन्होंने पोस्ट किए, जिसके माध्यम से उन्होंने खुलासा किया कि वे 6वें इंडिया आइडिया कॉन्क्लेव को संबोधित करने जा रहे थे और रास्ते में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए रुके. उन्होंने कहा, "इंडिया आइडिया कॉन्क्लेव को संबोधित करने के लिए गुजरात के नर्मदा जा रहा था. स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए रुक सकता हूं. आपको वहां ले जाने के लिए बनाए गए चार लेन के हाईवे को देखकर प्रभावित हुआ."

 सरदार जी ने कार पार्क करने के लिए लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा देखकर हैरान, बोले- 'बहुत चालाक है...' देखें Video

यह पोस्ट वायरल हो गई, जिस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "सर, आपने भारतीय आर्थिक विकास में बहुत योगदान दिया है. कैप्शन होना चाहिए -असली लौह पुरुष के चरणों में एक राष्ट्र निर्माता." दूसरे ने लिखा, "प्रतिमा मार्वल के आयरनमैन की तरह महत्वहीन है. वह जो थे, उसके लिए उनसे प्यार करो, प्रतिमा के आकार के कारण नहीं. नमस्ते सरदार पटेल." एक अन्य ने लिखा, "एक स्थान पर दो बोल्ड लौह पुरुष, यह परिप्रेक्ष्य वास्तव में बहुत अच्छा है. आपको देखकर अच्छा लगा सर."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com