NDTV Khabar

चंद्रबाबू नायडू बीजेपी को दे सकते हैं झटका, दिखाए सख्त तेवर, कहा- मैंने कभी मित्र धर्म नहीं तोड़ा मगर....

बजट में आंध्र प्रदेश की अनदेखी से नाराज़ चंद्रबाबू ने कहा कि मैंने कभी मित्र धर्म नहीं तोड़ा... अगर उन्होंने मेरी बात नहीं मानी तो मैं नमस्कार कर अपने रास्ते चला जाऊंगा...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चंद्रबाबू नायडू बीजेपी को दे सकते हैं झटका, दिखाए सख्त तेवर, कहा- मैंने कभी मित्र धर्म नहीं तोड़ा मगर....

चंद्रबाबू नायडू बीजेपी को दे सकते हैं झटका, दिखाए सख्त तेवर- फाइल फोटो

हैदराबाद:

एनडीए के दो सहयोगियों बीजेपी और टीडीपी में जारी खींचतान के बीच टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अब सख़्त तेवर दिखाए हैं. चंद्रबाबू ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ने की धमकी दी है. बजट में आंध्र प्रदेश की अनदेखी से नाराज़ चंद्रबाबू ने कहा कि मैंने कभी मित्र धर्म नहीं तोड़ा... अगर उन्होंने मेरी बात नहीं मानी तो मैं नमस्कार कर अपने रास्ते चला जाऊंगा...

मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र को चेताया, जनता के गुस्से का संज्ञान लेने को कहा

पिछले दिनों नायडू ने कहा था कि केंद्र सरकार द्वारा राज्य के लिए किए गए वायदों के पूरा नहीं किए जाने की वजह से लोगों के बीच अशांति फैल रही है. उन्होंने उद्योग मंडल भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) सम्मेलन के दौरान यह बयान दिया. टीडीपी ने आम बजट 2018-19 में आंध्र प्रदेश को खास तवज्जो नहीं दिए जाने के विरोध में संसद के बजट सत्र की कार्यवाही बाधित की थी.


टिप्पणियां

वीडियो- आंध्र प्रदेश में स्वच्छता कार्यक्रम वैज्ञानिक सोच के साथ चलाया जा रहा है- चंद्रबाबू नायडू

नायडू ने कहा कि 2014 में आंध्र प्रदेश का विभाजन कर अलग तेलंगाना राज्य बनाने के दौरान आंध्र के साथ अन्याय हुआ है. उन्होंने कहा कि वह राज्य को विकसित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल कर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement