नौकरी मेले में आए बेरोजगारों ने नहीं बजाई ताली, तो मंत्री बोले- यहां तक कि कुत्ता भी...

नरसन्नापेटा विधानसभा क्षेत्र के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक धर्मन कृष्ण दास ने कहा, 'अगर कोई इंसान किसी जानवर को घांस खिलाता है तो वह उसका धन्यवाद करता है.

नौकरी मेले में आए बेरोजगारों ने नहीं बजाई ताली, तो मंत्री बोले- यहां तक कि कुत्ता भी...

धर्मन कृष्ण दास ने यह बयान एक नौकरी मेले में अपने संबोधन के दौरान दिया

खास बातें

  • नौकरी मेले में मंत्री ने दिया अटपटा बयान
  • कहा- जानवर भी खाना खिलाने के बाद व्यक्त करता है आभार
  • कहा- हम लोगों को अपनी सोच बदलनी चाहिए
श्रीकाकुलम:

आंध्र प्रदेश सरकार में सड़क और भवन मंत्री, धर्मन कृष्ण दास ने शनिवार को एक अटपटा बयान देते हुए कहा, ''यहां तक कि जानवर और कुत्ते भी आभार व्यक्त करते हैं, जो यहां मौजूद बेरोजगार, रोजगार का अवसर दिए जाने के बाद भी नहीं कर पाए हैं''. मंत्री धर्मन कृष्ण दास ने यह बयान नरसन्नपेटा के एक सरकारी डिग्री कॉलेज में आयोजित नौकरी मेले में दिया. 

यह भी पढ़ें: खौलते हुए सांभर में गिरने से 6 साल के बच्चे की मौत, स्कूल की लापरवाही आई सामने

नरसन्नापेटा विधानसभा क्षेत्र के वाईएसआर कांग्रेस के विधायक धर्मन कृष्ण दास ने कहा, 'अगर कोई इंसान किसी जानवर को घास खिलाता है तो वह उसका धन्यवाद करता है. अगर आप एक कुत्ते को बिस्कुट दें तो वो उसका आभार व्यक्त करता है. वहीं अगर किसी व्यक्ति की मदद की जाए तो वह भी धन्यवाद करता है. और जब हमारे मुख्यमंत्री आपको अच्छी नौकरी पाने का मौका दे रहे हैं तो आपके हाथ ताली बजाने के लिए नहीं उठ रहे हैं, यह सही नहीं है'. 

धर्मन कृष्ण दास ने आगे कहा, ''हमें अपने सोचने के तरीके को बदलना चाहिए. एक सच्चे नेता को क्या चाहिए, आप लोगों से सराहना. चाहे फिर यह मेरे लिए हो या फिर हमारे मुख्यमंत्री के लिए. इसके अलावा हम आपसे किसी भी चीज की उम्मीद नहीं करते. हमें सराहना के अलावा आपसे और कुछ नहीं चाहिए''.

यहां देखें वीडियो

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com