NDTV Khabar

VIDEO: जब गर्भवती महिला को कंधे पर लाद 4 किलोमीटर ले जाना पड़ा, रास्ते में दिया बच्चे को जन्म

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में सड़क बदहाली का एक ऐसा वाकया सामने आया है कि गर्भवती महिला को कंधे पर लादकर परिवार वालों को अस्पताल ले जाना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब गर्भवती महिला को कंधे पर लाद 4 किलोमीटर ले जाना पड़ा, रास्ते में दिया बच्चे को जन्म

गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाते परिजन

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में सड़क बदहाली का एक ऐसा वाकया सामने आया है कि गर्भवती महिला को कंधे पर लादकर परिवार वालों को अस्पताल ले जाना पड़ा. दरअसल, आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में एक गर्भवती महिला को उसके रिश्तेदार जंगल में लगभग चार किलोमीटर तक उठाकर चले, क्योंकि वह इलाका सड़क मार्ग से जुड़ा हुआ नहीं है. 

बाप ने बेटी का शव साइकिल से ढोया

बताया जा रहा है कि गर्भवती महिला के गांव से अस्पताल सात किलोमीटर दूर है, लेकिन उसने रास्ते में ही बच्चे के जन्म दे दिया, और घर लौट गए. हालांकि, अच्छी खबर यह रही कि किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं हुई और जच्चा-बच्चा दोनों सकुशल हैं. बता दें कि यह घटना 4 सितंबर की है.

केरल: एंबुलेंस नहीं मिली तो कपड़े का स्ट्रेचर बनाकर 7 किलोमीटर तक गर्भवती महिला को ले गए अस्पताल

टिप्पणियां
देखें कैसे परिवार के सदस्य गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रहे हैं: गौरतलब है कि ठीक इसी तरह की घटना विजयनगरम में ही इससे पहले 29 जुलाई को भी हुई थी. जहां, सड़क की बदहाली की वजह से गर्भवती महिला को करीब 12 किलोमीटर तक कंधे पर लादकर ढोया गया था. गौरतलब है कि इससे पहले भी देश के कई इलाकों से प्रशासन की लापरवाही या फिर सड़कों की बदहाली या फिर सड़क न होने की वजह से ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. 

VIDEO: केरल: बाढ़ में फंसी गर्भवती महिला का रेस्क्यू


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement