आंध्र प्रदेश: किसान ने पत्नी, दो बेटियों की हत्या के बाद खुदकुशी की!

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में एक किसान ने अपनी पत्नी व दो बेटियों की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली. रामसुब्बा रेड्डी अपनी पत्नी व दो बेटियों की हत्या के बाद मंगलवार से लापता हो गया था.

आंध्र प्रदेश: किसान ने पत्नी, दो बेटियों की हत्या के बाद खुदकुशी की!

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • रामसुब्बा पत्नी, बेटियों की हत्या के बाद था लापता
  • पुलिस को बेहोशी की हालत में मिला, मृत घोषित
  • पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही
विजयवाड़ा:

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में एक किसान ने अपनी पत्नी व दो बेटियों की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली. रामसुब्बा रेड्डी अपनी पत्नी व दो बेटियों की हत्या के बाद मंगलवार से लापता हो गया था. रामसुब्बा ताडिपत्रि कस्बे में बुधवार को टीटीडी कल्याण मंडपम के पास बेहोश मिला. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. चिकित्सकों ने उसकी मौत की वजह जहरीला पदार्थ बताया है.

रामसुब्बा रेड्डी की पत्नी सुलोचना (45) उसकी बेटियां प्रत्युषा (20) व प्रतिभा (18) की ताडिपात्रि के उनके घर में मंगलवार की सुबह हत्या कर दी गई थी. चूंकि रेड्डी लापता था, इसलिए उसके हत्या में शामिल होने का संदेह था. पुलिस के अनुसार, रेड्डी को जुआ खेलने की लत थी. उसने कर्ज लिया था. इसलिए वह आर्थिक दिक्कतों में फंस गया था. पुलिस को संदेह है कि रेड्डी ने अपनी पत्नी व दो बेटियों की विवाद के बाद हत्या कर दी. रेड्डी की तीन बेटियां तिरुपति में उच्च शिक्षा ले रही थीं. प्रत्युषा व प्रतिभा इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थीं और अभी घर पर थीं. जल्द ही उनका कॉलेज खुलने वाला था. सबसे बड़ी बेटी प्रसन्ना एमएससी की छात्रा है. वह तिरुपति में रहती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com