NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को बताया 'खोखला' व्यक्ति

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘‘खोखला’’ व्यक्ति करार दिया, जिन्होंने देश के लिए ‘‘कुछ नहीं’’ किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को बताया 'खोखला' व्यक्ति

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘‘खोखला'' व्यक्ति करार दिया, जिन्होंने देश के लिए ‘‘कुछ नहीं'' किया है.उन्होंने मोदी सरकार पर संसद में वादा करने के बावजूद आंध्रप्रदेश को विशेष दर्जा देने से ‘‘इंकार'' करने के आरोप लगाए. नायडू ने कहा कि मोदी ने 12 वर्ष मुख्यमंत्री रहने के बावजूद अपने गृह राज्य गुजरात के लिए भी कुछ नहीं किया लेकिन हर किसी को विश्वास दिला दिया कि उन्होंने ‘‘बड़े कार्य'' किए.    मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हम सबने इस पर विश्वास किया. पूरे देश ने विश्वास किया, लेकिन वे ठगे गए.''उन्होंने आंध्रप्रदेश पुनर्गठन अधिनियम 2014 को ‘‘लागू किए जाने'' और ‘‘इससे जुड़े आश्वासनों'' पर ‘श्वेत पत्र' जारी किया. जिसमें मुख्यत: प्रधानमंत्री को निशाना बनाया गया.नायडू ने कहा, ‘‘नरेन्द्र मोदी ने जो कहा उस पर हम सबने भरोसा किया. आज नरेन्द्र मोदी क्या हैं... खोखले.

टिप्पणियां

वीडियो- 2019 का सेमीफाइनल: महागठबंधन की पहल 




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement