Covid-19: आंध्र प्रदेश में दो और कोरोनावायरस संक्रमण के मामले आए सामने

Coronavirus News: पूरे देश में लॉकडाउन के बीच आंध्र प्रदेश में कोरोना के दो और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और इसी के साथ आंध्र प्रदेश में कुल 10 हुई संक्रमित लोगों की संख्या हो गई है.

Covid-19: आंध्र प्रदेश में दो और कोरोनावायरस संक्रमण के मामले आए सामने

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल 10 मामले सामने आए हैं

अमरातवी:

पूरे देश में लॉकडाउन के बीच आंध्र प्रदेश में कोरोना के दो और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और इसी के साथ आंध्र प्रदेश में कुल 10 हुई संक्रमित लोगों की संख्या हो गई है.राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक 22 वर्षीय युवक हाल में अमेरिका से विजयवाड़ा लौटा था जबकि गुंटूर के रहने वाला 52 वर्षीय व्यक्ति हाल में नई दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मस्जिद में आयोजित धार्मिक जमवाड़े में शामिल होकर लौटा है.

युवक को 21 मार्च को वाशिंगटन से लौटने के बाद दिल्ली के सरकारी अस्पताल में रखा गया था लेकिन अगले दिन छुट्टी दे दी गई. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद युवक फ्लाइट से विजयवाड़ा पहुंचा और 23 मार्च को पिता के साथ अस्पताल पहुंचा जहां से उसे आइसोलेट रखा गया. बुधवार रात को आई जांच में उसे कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया.

बुलेटिन के मुताबिक 52 वर्षीय संक्रमित 20 अन्य लोगों के साथ दिल्ली में आयोजित ढाई दिनों के धार्मिक समागम के बाद दुरंतो एक्सप्रेस से दिल्ली से विजयवाड़ा आया और 19 मार्च को कार से गुंटूर पहुंचा.

वहीं, पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में कोरोना वायरस संक्रमित 23 वर्षीय युवती की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारियों ने बताया कि युवती इम्फाल के थांगमेइबांड लॉउरुंगब पुरेल लेइकेयी इलाके की रहने वाली है और मंगलवार को उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। वह हाल में ब्रिटेन से लौटी थी. जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक भीमो सिंह ने बताया कि वह बिना ऑक्सजीन मास्क के सांस ले रही है और खुद खाना खा रही है.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)