आंध्र प्रदेश में दिनदहाड़े शख्‍स की हत्या, कोई मदद को आगे नहीं आया, बस वीडियो बनाते रहे...

मारुति रेड्डी ने भागने की कोशिश की, लेकिन वह सड़क के बीच में बने डिवाइडर से टकराकर गिर गए.

आंध्र प्रदेश में दिनदहाड़े शख्‍स की हत्या, कोई मदद को आगे नहीं आया, बस वीडियो बनाते रहे...

दिनदहाड़े शख्‍स की हत्या यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई...

खास बातें

  • सड़क के दोनों किनारों से लोग बस वारदात होते देख रहे थे.
  • रेड्डी पर हथियार से 11 बार वार किया गया.
  • दोनों हमलावरों ने आत्मसमर्पण कर दिया है.
नई दिल्‍ली:

आंध्र प्रदेश के कडापा जिले में गुरुवार को दिनदहाड़े दो लोगों ने धारदार हथियार से एक 32 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी. बीच सड़क पर हमलावर बार-बार शख्‍स पर धारदार हथियार से हमला करते रहे और पास खड़े लोग वारदात होते देखते रहे. भीड़ में से कोई भी पीड़ित की मदद के लिए आगे नहीं आया. बताया जा रहा है कि रंजिशन यह हत्या की गई है. 

पीड़ित की पहचान 32 वर्षीय मारुति रेड्डी के रूप में हुई है. वह ऑटो रिक्‍शा से कोर्ट की तरफ जा रहे थे, तभी दो लोग, जोकि भाई बताए जा रहे हैं, उन्‍होंने रेड्डी पर हमला किया और उन्‍हें ऑटो रिक्शा से बाहर उतार लिया. मारुति रेड्डी ने भागने की कोशिश की, लेकिन वह सड़क के बीच में बने डिवाइडर से टकराकर गिर गए.

यह सारी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें दिख रहा है कि एक शख्‍स रेड्डी को पकड़ता है, जबकि दूसरा उन पर हथियार से बार-बार हमला करता है. रेड्डी पर हथियार से 11 बार वार किया गया.

सड़क के दोनों किनारों से लोग बस वारदात होते देख रहे थे. घटनास्‍थल एक अदालत से कुछ सौ गज की दूरी पर था. जब हत्‍यारों ने वारदात को अंजाम दे दिया, वे आराम से वहां से चले गए. कुछ लोग मदद करने की बजाय इस घटना की वीडियो बनाने में लगे थे.

दोनों हमलावरों ने आत्मसमर्पण कर दिया है. पुलिस का कहना है कि रेड्डी की बहन हत्यारों के बहनोई के साथ संबंध था, जिसके चलते दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था. 

स्थानीय पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इस घटना के पीछे कोई राजनीतिक या गुटनिरपेक्ष लड़ाई वजह नहीं थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com