NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश के मंत्री के बेटे की कार दुर्घटना में मौत, मर्सिडीज SUV के भी परखच्चे उड़े

आंध्र प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री पी नारायण के 23 साल के बेटे निशित नारायण और उनके दोस्त राजा रवि वर्मा की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है. दुर्घटना के वक्त दोनों मर्सिडीज एसयूवी में थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश के मंत्री के बेटे की कार दुर्घटना में मौत, मर्सिडीज SUV के भी परखच्चे उड़े

मर्सिडीज SUV में सवार आंध्र प्रदेश के मंत्री के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

खास बातें

  1. मेट्रो के पिलर से जा टकराई एसयूवी
  2. निशित के साथ उनके दोस्त भी थे कार में मौजूद
  3. 22 साल के निशित चलाते थे एजुकेशन से जुड़ा ग्रुप
हैदराबाद:
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री पी नारायण के 23 साल के बेटे निशित नारायण और उनके दोस्त राजा रवि वर्मा की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है. दुर्घटना के वक्त दोनों मर्सिडीज एसयूवी में थे. कथित तौर पर गाड़ी तेज रफ्तार के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उनके पिता पी नारायण चंद्रबाबू नायडू की सरकार में मंत्री हैं. वे विदेशी दौरे से लौट रहे हैं. 22 साल के नारायण नेशनल ग्रुप ऑफ एजुकेशन के डायरेक्टर थे. यह संस्थान कॉलेज और कोचिंग क्लासेज उपलब्ध करवाता है. वह विदेश यात्रा से लौट रहे थे.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक- नारायण एसयूवी को ड्राइव कर रहे थे, उनके साथ दोस्त भी मौजूद थे कि तभी मर्सिडीज लोकल मेट्रो के लिए निर्माणधीन पिलर से जा टकराई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- यह हादसा जुबली हिल्स एरिया में पेड्डामा मंदिर और पिलर नंबर 9 के बीच हुआ. इस घटना के चश्मदीद का कहना है कि उसने रात में बहुत तेज आवाज सुनी. साथ ही मंगलवार और बुधवार रात को शहर में भारी बारिश और तेज हवाएं थीं. कई जगहों पर पानी भरा हुआ था और ठीक से न दिखना भी दुर्घटना में कारण हो सकता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement