पुलिसकर्मी ने किया नेक काम, कोविड-19 से परेशान होकर सुसाइड कर चुके बुजुर्ग का किया अंतिम संस्कार

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अवनिगड्डा में रहने वाले सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) संदीप ने एक 72 वर्षीय बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया है. जो कोरोना वायरस से पीड़ित थे और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी.

पुलिसकर्मी ने किया नेक काम, कोविड-19 से परेशान होकर सुसाइड कर चुके बुजुर्ग का किया अंतिम संस्कार

सब इंस्पेक्टर ने किया किया नेक काम, कोविड-19 से जान गंवा चुके बुजुर्ग का किया अंतिम संस्कार

आंध्र प्रदेश:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से आए दिन हज़ारों मौतें हो रहे हैं. कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बाद बहुत से लोग ठीक भी रहे हैं, लेकिन बुहत से लोग अबतक अपनी जान दे चुके हैं. अबतक कोरोना वायरस की चपेट में लोग आ चुके हैं. वहीं, कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोरोना पीड़ितों की मौत के बाद उनके शवों को घर ले जाने की इजाजत भी नहीं दी जा रही. ताकि, मृतक के द्वारा कोरोना का संक्रमण उसके परिवार या अन्य लोगों तक न पहुंचे. कोरोना से मरने वाले लोगों के परिजनों को शव के पास तक नहीं जाने दिया जाता. या फिर सिर्फ दूर से ही देखने की इजाजत दी जा रही है. ऐसे में आंध्र प्रदेश के एक सब इंस्पेक्टर ने एक नेक काम कर दिखाया है. जिसकी वजह से हर तरफ अब उसकी तारीफ की जा रही है.

दरअसल, आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अवनिगड्डा में रहने वाले सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) संदीप ने एक 72 वर्षीय बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया है. जो कोरोना वायरस से पीड़ित थे और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. सब इसंपेक्टर के इस नेक कदम के बाद अब गांववाले और सभी पुलिस अधिकारी संदीप की सराहना कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी कई बार आंध्र प्रदेश के पुलिसकर्मी अपने कुछ ऐसे ही सराहनीय कार्यों के लिए खबरों में आ चुके हैं.

Newsbeep

हैदराबाद में अचानक गिरी इमारत लेकिन बाल-बाल बच गई महिला, देखिए VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं) हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)