ज़मीन के झगड़े में कार को फूंक डाला, तीनों सवार झुलसे, हमलावर फरार

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में सोमवार को एक कार में बैठे कुछ लोगों को आग लगाने की घटना सामने आई है. इस कार में तीन लोग बैठे हुए थे, तभी एक शख्स ने इसमें आग लगा दी. तीनों इस घटना में घायल हुए हैं लेकिन एक की हालत ज्यादा गंभीर है. इस हमले के पीछे जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही है.

ज़मीन के झगड़े में कार को फूंक डाला, तीनों सवार झुलसे, हमलावर फरार

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक शख्स ने तीन लोग सहित कार में लगाई आग.

विजयवाड़ा:

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में सोमवार को एक कार में बैठे कुछ लोगों को आग लगाने की घटना सामने आई है. इस कार में तीन लोग बैठे हुए थे, तभी एक शख्स ने इसमें आग लगा दी. तीनों इस घटना में घायल हुए हैं लेकिन एक की हालत ज्यादा गंभीर है. इस हमले के पीछे जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही है. विजयवाड़ा में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वी हर्षवर्धन राजू ने बताया कि इस मामले में वेणुगोपाल रेड्डी नाम का शख्स आरोपी है. हमले को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गया था, फिलहाल उसकी तलाश जारी है. 

हर्षवर्धन राजू ने बताया कि 'वेणुगोपाल रेड्डी गंगाधर के साथ पहले कुछ वक्त तक बिजनेस पार्टनर के तौर पर काम करता था. वो सेकेंड हैंड कार खरीदा-बेचा करते थे. हालांकि, उनका बिजनेस चला नहीं. घाटा उठाने के बाद, वेणुगोपाल और गंगाधर अलग हो गए.' पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी कुछ वक्त से गंगाधर से बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसने कुछ जवाब नहीं दिया.

पुलिस ने बताया कि गंगाधर सोमवार को अपनी पत्नी और एक दोस्त के साथ वेणुगोपाल रेड्डी से मिलने गया था. 'चारों लोग कार में बैठे मामले पर बातचीत कर रहे थे. 4.45 PM के आसपास वेणुगोपाल सिगरेट पीने की बात कहकर कार से उतरा. उसने व्हिस्की की बोतल में पेट्रोल भरा हुआ था, जिसने कार पर छिड़क दिया और आग लगा दी. आग लगाने के बाद वो मौके से भाग खड़ा हुआ.'

इस घटना के जो विजुअल्स सामने आए हैं, उनमें देखा जा सकता है कि रोड के किनारे खड़ी कार धू-धूकर जल रही है और पास में लोग खड़े दिख रहे हैं. कार के अंदर मौजूद तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने बताया कि गंगाधर और उसकी पत्नी को कम चोटें आई हैं, लेकिन उनका दोस्त गंभीर रूप से झुलस गया है. गंगाधर की पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया, वहीं पुलिस बयान दर्ज करने के लिए उसे थाने ले गई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद मामले में केस दर्ज किया जाएगा.

(ANI से इनपुट के साथ)

Video: विजयवाड़ा : कोविड अस्पताल में तब्दील होटल में आग लगने से 10 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com